Bhojpuri Celebrity: ये हैं भोजपुरी के सबसे विवादित चेहरे, किसी पर दर्ज FIR तो किसी का अश्लील MMS वायरल

Bhojpuri Celebrity: भोजपुरी सिनेमा जगत में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्मों और सॉन्ग के साथ-साथ विवादों को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं।

Bhojpuri controversy Celebrity
भोजपुरी के विवादित स्टार्स 
मुख्य बातें
  • एमएमएस और प्राइवेट वीडियो लीक होने पर त्रिषाकर मधु हुई थीं ट्रोल
  • कोरोना वायरस को लेकर दिए बयान पर रवि किशन की हुई थी खूब आलोचना
  • खेसारी लाल यादव पर लगा था औरतों का अपमान करने का आरोप

Bhojpuri controversial Celebrity: चकाचौंध और ग्लैमरस भरपूर फिल्मी दुनिया विवादों से घिरी होती है, फिर चाहे वह बॉलीवुड इंडस्ट्री हो भोजपुरी इंडस्ट्री। फिल्मी जगत से जुड़े सितारे विवादों को लेकर खूब चर्चा में रह चुके हैं। बात करें भोजपुरी सिनेमा जगत की यहां मोनालिसा, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे जैसी कई एक्ट्रेस हैं अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए मशहूर हैं लेकिन इनका विवादों से गहरा नाता रह चुका हैं। वहीं एक्टर्स में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन और दिनेश लाल यादव समेत कई कलाकार भी विवादों से बचे नहीं हैं।

ये सभी भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने मशहूर सेलेब्स हैं। लेकिन फिलहाल हम बात कर रहें हैं भोजपुरी के कुछ सितारों के बारे में जो हाल ही में विवादों से घिरे रहें और सोशल मीडिया पर इनकी खूब चर्चा रही।

त्रिशाकर मधु

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का कुछ समय पहले एक एमएमएस लीक हो गया था, जिसे लेकर पूरे भोजपुरी जगत में हंगामा मच गया। इस वीडियो में त्रिषा अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही थी। इसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया। एमएमएस वायरल होने के बाद गूगल पर भी त्रिषाकर मधु की सर्च रेटिंग काफी बढ़ गई थी।

खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर कुछ समय पहले एफआईआर दर्ज हुआ था। दरअसल एक गाने को लेकर खेसारी पर केस दर्ज किया गया था। सॉन्ग ‘चाची के बाची सपनवा में आती है’ को लेकर एफआईआर दर्ज हुई थी। एक्टर पर आरोप था कि इस गाने के जरिए उन्होंने औरतों का अपमान किया है। वैसे खेसारी के गाने फैंस द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं।

रवि किशन


भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन एक्टिंग और राजनीति दोनों ही क्षेत्र में सक्रिय हैं। हाल ही में रवि किशन लोकसभा में कोरोना पर एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए। उन्होंने अपने बयान में कहा था कि कोराना वायरस फैलाने के लिए केवल कुंभ मेले को जिम्मेदार न ठहराया जाए। इस भाषण को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

अगली खबर