Barry Suratiya Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म बैरी सूरतिया का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

भोजपुरी
आईएएनएस
Updated Jul 07, 2020 | 14:35 IST

Barry Suratiya Bhojpuri Film Teaser Out:आने वाली भोजपुरी फिल्म बैरी सूरतिया का टीजर रिलीज किया है। मां एंटरटेनमेंट (राजेश राजा गुप्ता) द्वारा प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म बैरी सूरतिया एक ड्रामा और हॉरर मूवी है...

barry suratiya bhojpuri film teaser release Watch Video
barry suratiya bhojpuri film   |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • भोजपुरी फिल्म बैरी सूरतिया का टीजर रिलीज किया है।
  • भोजपुरी फिल्म बैरी सूरतिया एक ड्रामा और हॉरर मूवी है।
  • फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक सुनील कुमार सुमन हैं।

पटना/मुंबई। कोरोना काल में आजकल श्रोता और दर्शक डिजिटल प्लेटफार्म पर ही फिल्में देख और संगीत सुन रहे हैं। इस दौरान मां एंटरटेनमेंट म्यूजिक कंपनी ने आने वाली भोजपुरी फिल्म बैरी सूरतिया का टीजर रिलीज किया है। मां एंटरटेनमेंट (राजेश राजा गुप्ता) द्वारा प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म बैरी सूरतिया एक ड्रामा और हॉरर मूवी है।

फिल्म के लेखक, निर्माता और निर्देशक सुनील कुमार सुमन ने बताया, यह फिल्म पारिवारिक है तथा भोजपुरी के दर्शकों को पहली बार ऐसा कोई हॉरर फिल्म देखने को मिलेगी। यह फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री में मील का पत्थर साबित होगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म में कुलदीप कुमार, खुशबू सावन, प्रकाश जैस और कृष्णा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के कुलदीप कुमार राउत एक्जीक्यूटिव प्रोड्युसर और कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय हैं। फिल्म में अमन श्लोक का संगीत है। इस फिल्म के गाने इंदु सोनाली, आलोक कुमार, खुशबू जैन, स्मिता अधिकारी और मनीष भट्ट ने गाए हैं।

उन्होंने कहा, गुजरात में शूट की गई यह एक थ्रिलर फिल्म है और इससे जुड़कर मां एंटरटेनमेंट म्यूजिक बेहद उत्साहित है। सुनील सुमन फिल्म्स के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के गाने बेहद कर्णप्रिय हैं और संगीत के सभी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है।

अगली खबर