एक्टिंग और सिंगिंग छोड़ कुकिंग कर रहे Pawan Singh, क्या आपने देखा मैगी बनाते हुए वायरल वीडियो

Pawan Singh Video: सोशल मीडिया पर पवन सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लेकिन इस बार पावरस्टार डांस करते या गाना गाते हुए नहीं बल्कि कुकिंग करते हुए नजर आए। जी हां मैगी बनाते हुए पवन का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Pawan Singh Video
पवन सिंह वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टिंग और सिंगिंग के बाद कुकिंग किंग बने पवन
  • पवन सिंह का कुकिंग वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
  • पवन के नए टैलेंट की हो रही तारीफ

Pawan Singh Maggie Making Video Viral: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से देशभर में पहचान हासिल कर चुके हैं। पवन भोजपुरी के जाने-माने कलाकार हैं। उन्हें इंडस्ट्री का हिट मशीन भी कहा जाता है। क्योंकि उनकी फिल्में और गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। अपनी फिल्मों और गानों से धमाल माचने के बाद पवन इन दिनों अपनी कुकिंग स्किल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। किचन में मैगी बनाते हुए पवन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। पवन के कुकिंग का यह वीडियो देख कहा जा सकता है कि पावरस्टार सिर्फ भोजपुरी के ही नहीं बल्कि किचन किंग भी हैं।

पवन सिंह के इस कुकिंग वीडियो को उनके फैन पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन मैगी बनाने में जीजान से जुटे हुए हैं और उनके को-स्टार द्वारा यह वीडियो बनाया जा रहा है। मैगी बनाते हुए बीच-बीच में पवन अपनी टीम के साथ बात कर रहे हैं। खास बात तो यह है कि पवन सिर्फ खुद के लिए ही नहीं बल्कि पूरी टीम के लिए भी मैगी बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर मैगी बनाते हुए पवन का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस उनके इस नए टैलेंट की तारीफ भी कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए

पवन सिंह इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वैसे भी पवन अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।  पवन अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

पाइप लाइन में ही कई प्रोजेक्ट

पवन सिंह का गाना ‘हमरो उमर लग जाए’ और ‘साड़ी से ताड़ी’ हाल ही में रिलीज हुआ। दोनों ही गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज मिले। इसके बाद पवन सिंह की अपकमिंग सॉन्ग ‘जिंदगी 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जोकि सैड सॉन्ग है। हाल ही में सोशल मीडिया पर इस गाने का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था।

अगली खबर