Jai Yadav: बैक टू बैक रिलीज होंगी जय यादव की 11 फिल्में, रानी से लेकर आम्रपाली जैसी एक्ट्रेस संग करेंगे काम

Jai Yadav Upcomig Film: भोजपुरी के उभरते कलाकार जय यादव की चर्चा इन दिनों चारों ओर है। जय यादव जल्द ही अपनी 11 फिल्मों के साथ तहलका मचाने के लिए तैयार है। दर्शक भी यश की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करे हैं।

Jai Yadav Photo
Jai yavad Upcoming 11 Films will Release   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बैक टू बैक 11 फिल्मों साथ शोर मचाएंगे जय यादव
  • भोजपुरी इंडस्ट्री के नवोदित एक्टर हैं जय यादव
  • काजल राघवानी, रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे जैसी नामचीन एक्ट्रेस के सथ बनेगी जय की जोड़ी

Jai Yadav Upcomig 11 Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, निरहुआ, रवि किशन, मनोज तिवारी, अरविंद अकेला कल्लू जैसे तमाम एक्टर्स हैं जो सफलता का मुकाम हासिल कर चुके हैं। ये एक्टर्स आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लेकिन भोजपुरी के उभरते और नवोदित एक्टर जय यादव इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। चारों ओर जय यादव की फिल्मों की ही चर्चा है। जय यादव एक साथ बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। वह बैक टू बैक 11 भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। खास बात तो यह है कि इन फिल्मों में उनके साथ भोजपुरी की काजल राघवानी, रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे जैसी कई नामचीन एक्ट्रेस नजर आएंगी। इन एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर जय यादव का रोमांस देखने को मिलेगा। जानते हैं जय यादव के अपकमिंग फिल्मों की डिटेल्स के बारे में।

कतार में हैं जय यादव की ये 11 फिल्में

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Jay Yadav (@jay_yadav_actor)

जय यादव के हाथ एक साथ 11 फिल्में लगी है। लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा कि उनकी फिल्मों ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाका किया। जय यादव की 11 भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो वह, ‘मेरे रंग में रंगने वाली’, ‘अमानत’, ‘साथ छूटे ना साथिया’, ‘गुंडों की आएगी बारात’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘सुंदरी’, ‘रखवाला’, ‘नटराज’ ‘भगवान बनौले जोड़ी’, ‘राधा रानी किशन दीवानी’ और ‘दिल मिल गए’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Also Read: Rani Chatterjee: रानी चटर्जी ने क्यों कहा, ‘जिंदगी में हमेशा सही वक्त पर सही चीज होती है..’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Jay Yadav (@jay_yadav_actor)

किस फिल्म में बनेगी किसके साथ जोड़ी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Jay Yadav (@jay_yadav_actor)

जय यादव भले ही नवोदित एक्टर हैं। लेकिन अपनी अपकमिंग फिल्मों मे वह भोजपुरी की नामचीन एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। वह फिल्म 'मेरे रंग में रंगने वाली' और  'राधा रानी किसन दीवानी' में आम्रपाली दुबे, 'अमानत', 'भगवान बनौले जोड़ी' और 'गुंडों की आएगी बारात' में काजल राघवानी, 'साथ छूटे ना साथिया' में निधि झा, 'बाबुल की गलियां' और  'नटराज' में रानी चटर्जी,  'सुंदरी' में यामिनी सिंह, ‘रखवाला’ में ऋतु सिंह, 'दिल मिल गए' निहारिका पवार और रितिका शर्मा के साथ में नजर आएंगे। 

Also Read: Birthday Special: अक्षरा सिंह के बारे में नहीं जानते होंगे ये बातें, हैरान कर देंगे लाइफ से जुड़े ये रोचक किस्से

बता दें कि जय यादव की इनमें कुछ फिल्में रिलीज हो चुकी हैं वहीं कुछ फिल्में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन किसी नए कलाकार को एक साथ इतनी फिल्में इस बात का संकेत है कि जय यादव मेहनती तो हैं ही। साथ ही वह जल्द ही भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सुपरस्टार्स ने नामों की लिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए भी तैयार हैं।

अगली खबर