Neha Malik: बाथरोब में फोटोशूट करा चुकी है खेसारी लाल यादव की ये एक्ट्रेस, हॉट अंदाज से कर देती है मदहोश

Neha Malik Bathrobe Photoshoot: कुछ समय पहले नेहा मलिक ने टावल पहन बाथटब में फोटोशूट कराया था। इंटरनेट पर उनका ये बाथरोब फोटोशूट जमकर वायरल हुआ था।

neha malik Bathrobe photo
नेहा मलिक फोटो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • खेसारी लाल की को-स्टार नेहा मलिक हैं बेहद बोल्ड
  • नेहा मलिका के बाथरोब फोटोशूट ने बटोरीं खूब सुर्खियां
  • पंजाबी कुडी नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री में भी दिखा रहीं दमखम

Neha Malik Bathrobe: भोजपुरी एक्ट्रेस और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की को-स्टार नेहा मलिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। यही कारण है कि उन्हें इंटरनेट सेंसेशन भी कहा जाता है। नेहा मलिक वैसे तो अपनी हर फोटो से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं। लेकिन हाल ही उनका बाथरोब फोटोशूट देख सभी के होश उड़ गए। ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। बाथरोब फोटोशूट के दौरान नेहा व्हाइट कलर के बाथ टावल में नजर आ रही हैं। फोटो में नेहा समंदर के साथ कॉफी कप को चियर करती दिख रही हैं।

उनका ये फोटोशूट खूब सुर्खियों में रहा था। और हो भी क्यों ना इससे पहले शायद ही किसी भोजपुरी एक्ट्रेस को इतने बोल्ड अवतार में देखा गया हो। वैसे नेहा हमेशा ही बिकिनी और बोल्ड फोटो शेयर कर अपने फिगर और टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

Also Read: असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं खेसारी लाल की एक्ट्रेस नेहा मलिक, बिकिनी फोटोज से मचाई सनसनी

नेहा मालिक करती हैं हॉट पिक्स पोस्ट 

नेहा मलिक अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है। यही कारण है कि वह कम समय में ही फैंस के बीच इतनी पॉपुलर हो गईं कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या में भी इजाफा हुआ। बात करें इंस्टाग्राम की तो नेहा के इंस्टाग्राम पर 3.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जोकि भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी, पूनम दुबे, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी जैसी एक्ट्रेसेस से भी कहीं ज्यादा है। फैंस उनकी अदाओं और गॉर्जियस लुक के कायल हैं।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

नेहा मलिक सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के गाने 'तेरे मेरे दरमियान' में भी काम कर चुकी है। इस गाने को यूट्यूब पर जबरदस्त व्यूज मिले।  नेहा मलिक ने भोजपुरी फिल्मों में अपने एक्टिंग करिर की शुरुआत साल 2016 में आई फिल्म 'भनवानी का जाल' से की। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और गानों में काम किया। नेहा के पॉपुलर म्यूजिक एलबम में 'धुप में ना चल', 'सखियां', 'ठुमका गाना', 'लुट के ना आना', 'इश्क करले', 'एटीएम दी मशीन', 'मेरी वली सरदारनी' और 'कुर्ता पाजामा' जैसे गाने शामिल हैं।

अगली खबर