Manoj Tiwari - Mor Sambhu Baba : मनोज तिवारी की जादुई आवाज में सुनिए यह बोलबम गाना

Manoj Tiwari - Mor Sambhu Baba: मनोज तिवारी का यह गाना अगस्त 2015 में रिलीज हुआ थ। मनोज तिवारी के इस सदाबहार गाने में आप देवघर का पूरा दर्शन कर सकते हैं।

Manoj Tiwari Sawan Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा को एक नए मुकाम तक पहुंचाने वाले मनोज तिवारी ने अपनी शुरुआत भक्ति गानों से ही की थी। मनोज ने कई सुपरहिट भक्ति गाने गाए हैं। हमें याद होगा कि बचपन में जब हम कोई भोजपुरी भक्ति गीत सुनते थे तो पता चलता था की वह गीत मनोज तिवारी ने गाया है।

मनोज तिवारी ने अपने कैरियर के शुरुआती 10 सालों तक सिर्फ गाने ही गाए हैं। मनोज तिवारी का जन्म 1973 में बिहार के एक छोटे से गाँव अटरवालिया में हुआ था। उनकी पहली फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' उस समय बहुत हिट हुई थी जिसके बाद वह लगातार फिल्में करने लगें। उन्होंने अपने राजनैतिक इतिहास में भी काफी अच्छा मुकाम हासिल किया है सबसे पहले उन्होंने 2009 में समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ा उसके बाद 2014 में भाजपा से चुनाव लड़ा और जीतें।

अभी कुछ वक्त पहले तक ही वह दिल्ली विधानसभा चुनावों में भाजपा के अध्यक्ष थे। उनकी सब जिंदगी एक तरफ और गायकी एक तरफ उनके इस सदाबहार गाने ने आज भी लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

अगली खबर