Sawan Song 2022: हिट हुआ पवन सिंह का सावन गीत 'गऊरा हो हंस द ना', 4 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

Pawan Singh Sawan Song: सावन का महीना शुरू होते ही माहौल शिवभक्ति से गूंज उठा है। इस बीच भोलेनाथ पर बने गीत भी खूब सुने जा रहे हैं। पवन सिंह का गाना ‘गऊरा हो हंस द ना’ भी सावन शुरू होते ही धूम मचा रहा है।

Pawan Singh Bhojpuri Sawan Songs
पवन सिंह सावन गीत  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • यूट्यूब पर हिट हुआ सावन गीत गऊरा हो हंस द ना
  • गऊरा हो हंस द ना गाने को मिले 4 करोड़ से ज्यादा व्यूज
  • सावन में धूम मचा रहा पवन सिंह का सावन गीत

Pawan Singh Bhojpuri Sawan Geet Gaura Has Da Na: सावन का महीना शुरू हो चुका है। सावन का महीना शिवजी की भक्ति के लिए जाना जाता है। इस माह भोलेनाथ पर बने गीत भक्तों के बीच खूब सुने जाते हैं। वहीं भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह के गानों को लेकर तो फैंस के बीच खूब क्रेज देखने को मिलता है। पवन सिंह अपने गानों को लेकर वैसे तो देशभर में मशहूर हैं। लेकिन बात करें सावन गीत की तो उनके गाने यूपी, हरियाणा, बिहार और झारखंड जैसे राज्यों में खूब धूम मचाते हैं। सावन के मौके पर भी बोल बम, कांवड़ और शिवजी पर बने सावन गीत चारों ओर सुनने को मिल रही है। सावन के इन गीतों के साथ शिव भक्त भोले की भक्ति में रमे हुए हैं।

रूठी माता गौरी को मना रहे भोले भंडारी

सावन शरू होते ही इस बीच पवन सिंह का एक सावन गीत यूट्यूब पर छाया हुआ है। इस गाने का नाम है ‘गऊरा हो हंस द ना’। शिव भक्ति पर आधारित इस गीत को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। गऊरा हो हंस द ना गाने के वीडियो में पवन सिंह भोले भंडारी के रूप में नजर आ रहे हैं। तो वहीं एक्ट्रेस चांदनी सिंह को मां गौरी के रूप में देखा जा सकता है। गाने में भोले भंडारी बने पवन सिंह रूठी हुई माता पार्वती को मनाते नजर आ रहे हैं। गाने का मनमोहक दृश्य आपका मन मोह लेगा।

Also Read: Pawan Singh Sawan Song: सावन के पावन महीने में सुनें पवन सिंह की आवाज में ये टॉप 5 गाने

4 करोड़ व्यूज के पार पहुंचा गाना गऊरा हो हंस द ना

पवन सिंह के गऊरा हो हंस द ना गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस गाने को बार-बार देख रहे हैं। यूट्यूब पर यह गाना हिट हो गया और इसे अब तक 4 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। बता दें कि इस गाने को 2018 में सावन के मौके पर यूट्यूब के वेब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया था।

Also Read: Pawan Singh Photo Viral: पवन सिंह के साथ आकांक्षा दुबे की ऐसी तस्वीर हुई वायरल, ट्रोल कर रहें है यूजर्स

गऊरा हो हंस द ना गाने को पवन सिंह ने गाया है और इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। गाने को संगीत दिया है छोटे बाना ने। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 41,278,102 व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं।

अगली खबर