Bhojpuri Song 2022: पवन सिंह का गाना ‘बेबी को बियर पसंद है’रिलीज, कुछ ही देर में यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

Pawan Singh Bhojpuri Song Baby Ko Beer Pasand Hai Ganna Video: पवन सिंह का भोजपुरी गाना न्‍यू ईयर सौंग ‘बेबी को बियर पसंद है यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां पर देखें ये भोजपुरी गाना...

Pawan Singh Bhojpuri Song
Pawan Singh Bhojpuri Song 
मुख्य बातें
  • पवन सिंह का गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।
  • पवन सिंह का ये पार्टी सॉन्ग है।
  • गाने को कुछ घंटे में ही एक मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Pawan Singh Bhojpuri Song Baby Ko Beer Pasand Hai: भोजपुरी से बॉलीवुड तक पावर स्‍टार पवन सिंह का जादू साल 2021 में खूब चला और अब साल के अंत भी पवन ने अपने नए गाने से धमाल मचा दिया है। पवन सिंह का यह गाना न्‍यू ईयर सौंग ‘बेबी को बियर पसंद है’ है सिंगर के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। यह गाना यूट्यूब पर टॉप 20 में ट्रेंड कर रहा है। 

पवन सिंह (Pawan Singh Viral Bhojpuri Song) के इस गाने ने एक दिन में 1 मिलियन से अधिक व्‍यूज हासिल कर लिए थे। पवन सिंह को पता है नया साल और नये साल का जश्न उनके फैंस पवन सिंह के गाने के बगैर कैसे मना सकते है और नए साल में वे लंदन जा रहे हैं। पवन का यह गाना पूरी तरीके से नये साल के जश्न को लेकर बनाया गया है, ये एक पार्टी सॉन्ग है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। पवन सिंह ने कहा कि हमारे ऑडियंस मेरे भगवान है। उनकी खुशियों से हमें खुशी मिलती है। इसलिए हमने नए साल के आगमन को लेकर यह धमाकेदार गाना रिलीज किया है।

Pawan Singh

Also Read: Pawan Singh ka naya bhojpuri gana: यूट्यूब पर छा गया पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना मेरा रोजगार, देखें वीडियो

पवन सिंह ने दी आवाज
पवन सिंह ने आगे कहा, 'सभी से आग्रह करते हैं कि आप हमारे इस गाने को सुनें और अपना आशीर्वाद बनाए रखें। इस साल आपसे बहुत प्‍यार और दुलार मिला है, जो मेरे लिए एनर्जी बूस्‍टर का काम कर रही है। आने वाला साल और  भी धमाकेदार होगा। ये अपके पवन का वादा है।'

आपको बता दें कि न्‍यू ईयर सौंग ‘बेबी को बियर पसंद है’ को पवन ने तो गाया ही है, इसका म्‍यूजिक आजाद सिंह और साजन मिश्रा ने तैयार किया है। लिखा है आजाद सिंह ने। पवन सिंह के साथ इस गाने में निशांत उज्‍जवल, विष्‍णु लड्डू, सरोज, मोनू आदि लोग हैं।

अगली खबर