Sawan Song 2022: रितेश पांडे ने शिव भक्ति से मोह लिया भक्तों का मन,धमाल मचा रहा गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’

Bhojpuri Sawan Song 2022: सावन के मौके पर भोजपुरी कलाकारों के खूब सावन गीत जारी हो रहे हैं, जिन्हें शिवभक्तों का भी प्यार मिल रहा है। इस बीच यूट्यूब पर रितेश पांडे का सावन स्पेशल गीत खूब वायरल हो रहा है जिसका नाम है ‘नाचे मोर शिव जोगिया’।

Bhojpuri Sawan Song
सावन गीत  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • नाचे मोर शिव जोगिया के साथ भक्ति भाव में डूबे शिवभक्त
  • सावन में धूम मचा रहा रितेश पांडे का गाना नाचे मोर शिव जोगिया
  • नाचे मोर शिव जोगिया को यूट्यूब पर फैंस का मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

Sawan Song 2022 Nache Mor Shiv Jogia: भगवान शिव जी का प्रिय माह सावन शुरू हो चुका है। सावन महीने में शिवभक्त शिवजी की भक्ति में लीन है। सावन शुरू होने के साथ ही भोजपुरी गीतों की भी भरमार लग गई है। यूट्यूब पर रोज नए-नए सावन गीत रिलीज हो रहे हैं। भोजपुरी के कई सिंगर्स के सावन गीत रिलीज हो रहे हैं। लेकिन रितेश पांडे के सावन गीत में ऐसा भक्ति भाव दिखा जिसने शिवभक्तों को मोह लिया। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यूट्यूब पर यह गाना जमकर वायरल हो रहा है। रितेश पांडे के इस सावन स्पेशल बोलबम गीत का नाम है ‘नाचे मोर शिव जोगिया’।

नाचे मोर जोगिया गाने को खूब पसंद कर रहे शिवभक्त

रितेश पांडे के सावन गीत ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ का वीडियो रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया। गाना रिलीज होने के पहले जब रितेश पांडे ने सोशल मीडिया इसका पोस्टर शेयर किया था, तभी से यह चर्चा में बना हुआ है। पोस्टर देखने के बाद फैंस गाने को लेकर खूब एक्साइटेड हो गए और रिलीज होने के बाद सभी इसे खूब प्यार दे रहे हैं।

Also Read: Sawan Ethnic Looks: सावन में दिखना है स्टाइलिश? फॉलो करें अक्षरा सिंह के ये एथनिक लुक

गाने में रितेश ने शिव की नगरी का किया बखान

नाचे मोर शिव जोगिया गाने में रितेश पांडे भगवान शिव की नगरी का बखान करते नजर आ रहे हैं। वे कहते हैं- ‘सावन में मन भावन लागे महादेव की नगरी, बूढ़े बच्चे सब भांग पी रहे बांध के गेहुंआ पगड़ी’। गाने के बोल के साथ ही रितेश पांडे का धमाकेदार डांस और जबरदस्त लुक भी खूब पसंद किया जा रहा है।

यहां देखिए नाचे मोर शिव जोगिया गाने का वीडियो

Also Read: Pawan Singh Sawan Song: सावन के पहले सोमवार में धूम मचा रहा है पवन सिंह का गाना 'ले जात बाड़ू देवघर'

यूट्यूब पर छा गया सावन गीत नाचे मोर शिव जोगिया गाने

नाचे मोर शिव जोगिया गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के यूट्यूब चैनल पर 11 जुलाई को रिलीज किया गया। इस गाने को रितेश पांडेय ने अपनी आवाज से सजाया है। इसके लिरिक्स चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं। डायरेक्टर रवि पंडित हैं और संगीत छोटू रावत का है। कोरियोग्राफी विशाल गुप्ता ने की है। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 1,176,069 व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं।

अगली खबर