Bhojpuri Unmarried Actress: अक्षरा से रानी तक, अनमैरिड हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, शादी को लेकर क्या है इनका प्लान

Unmarried Bhojpuri Actress: भोजपुरी एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक और फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर भी ये अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। भोजपुरी की कई एक्ट्रेस की अफेयर और डेटिंग को लेकर खबरें सुनने को मिलती हैं। लेकिन शादी को लेकर इनका क्या प्लान है आइये जानते हैं।

Bhojpuri Actress
Bhojpuri Actress  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सक्सेस के बाद भी इन भोजपुरी एक्ट्रेस का शादी को लेकर नहीं है प्लान
  • कोई 35 तो कोई 37 की उम्र भी कुंवारी हैं भोजपुरी एक्ट्रेस
  • पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस

Bhojpuri Actress Wedding Plans: शादी सीजन चल रहा हो और शादी की बात ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है। भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और हॉटनेस को लेकर दुनियाभर में मशहूर हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस हैं, जो खूबसूरती और पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी ये एक्ट्रेस खूब चर्चा में रहती हैं। आम्रपाली दुबे, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह और अनारा गुप्ता जैसी कई एक्ट्रेस हैं, जो अपने हॉट लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इनमें से किसी एक्ट्रेस की उम्र 35 तो किसी की 37 साल है। लेकिन इसके बावजूद कई भोजपुरी एक्ट्रेस अब तक कुंवारी हैं। जानते हैं भोजपुरी की कुंवारी एक्टेस के बारे में कि शादी को लेकर आखिर इनका क्या प्लान है।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी खूब पॉपुलर हैं। भोजपुरी के अलावा रानी हिंदी वेबसीरीज और हिंदी सॉन्ग में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। रानी चटर्जी ने महज 16 साल की उम्र में भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसा वाला’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब तक रानी 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 32 साल की रानी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो रानी के अफेयर की चर्चा मनदीप बावरा के साथ जोरों पर थी। दोनों शादी करने का भी प्लान बना चुके थे। लेकिन मनदीप और रानी का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद फिलहाल रानी सिर्फ अपने काम पर ही फोकस कर रही हैं।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

भोजपुरी सिनेमा की लेडी बॉस और फैशन आइकन अक्षरा सिंह 28 साल की हैं। बात करें अक्षरा के लव लाइफ की तो, सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अक्षरा के रिलेशनशिप का चर्चा जगजाहिर है। एक वक्त दोनों के बीच खूब नजदीकियां थी। लेकिन दोनों ऐसे अलग हुए कि आज अक्षरा और पवन एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे हैं। पवन से ब्रेकअप होने के बाद अक्षरा किसी और के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। अक्षरा की मानें तो अभी उनका शादी को लेकर भी कोई प्लान नहीं है और वह पूरी तरह अपने करियर पर ही फोकस करना चाहती हैं।  

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)

आम्रपाली दुबे की उम्र 35 साल है। आम्रपाली भी भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं। फिलहाल शादी को लेकर आम्रपाली का भी कोई प्लान नहीं है। लेकिन दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ अफेयर की खबरों को लेकर आम्रपाली लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है।

अनारा गुप्ता (Anara Gupta)

सीडी स्कैंडल का शिकार हो चुकीं भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता अपने बोल्ड फोटो-वीडियो के लिए जानी जाती हैं। अनारा के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया। लेकिन अनारा की मानें तो वह किसी को डेट नहीं कर रहीं और शादी को लेकर भी उनका अभी कोई प्लान नहीं है। बता दें कि अनारा 35 साल की हैं और अनारा के जीवन पर ‘मिस अनारा’ फिल्म भी बन चुकी है।

अगली खबर