Khesari lal Chhath Bhojpuri Gana: छठ पर Kajal Raghwani के साथ खेसारी लाल का 'ठीक है' गाना हुआ हिट

भोजपुरी गाना
Updated Nov 02, 2019 | 21:24 IST

Pawan Singh and Kajal Raghwani dance VIDEO: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी गाने में स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। 'ठीक है' की धुन पर खेसारी लाल यादव कई गाने गा चुके हैं।

Chhath Bhojpuri Song Chhapra Chhat Manayenge- thik hai: 'ठीक है' की धुन तो जैसे खेसारी लाल यादव की पहचान ही बन गई है। इस धुन पर उनके कई गाने सामने आ चुके हैं और सुपरहिट भी रहे हैं। हाल ही में छठ के पर्व पर भी खेसारी लाल यादव का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है जो इसी 'ठीक है' (Khesari Lal Thik hai) धुन पर तैयार किया गया है। एक वीडियो में खेसारी काजल राघवानी (Kajal Raghwani dance) के साथ स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। काजल राघवानी गाने में छठ के परिधान और माथे पर सिंदूर के टीके के साथ नजर आ रह हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़की अपने प्रेमी के साथ भागने की दास्तां बयां की थी और इसकी वजहें बताई थीं। इस दौरान वह बार- बार ठीक है शब्द का इस्तेमाल कर रही थी। यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था और इसी के बाद उस लड़की की कहानी कहते हुए खेसारी लाल ने एक गाना तैयार किया जो लोगों को खूब पसंद। अब इसी धुन पर खेसारी लाल अलग अलग गानों की झड़ी लगा रहे हैं और यह धुन उनकी पहचान बन गई है।

अगली खबर