Bhopal Crime News: भोपाल में क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, सट्टा बुक करते 6 गिरफ्तार, सरगना अभी भी फरार

Bhopal Crime News: सटोरिए भैया उर्फ कचरा के नाम से चर्चित सरगना तो पुलिस की पकड़ में नहीं आया लेकिन भोपाल क्राइम ब्रांच ने 6 सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि सटोरिए भैया को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

bhopal crime news
भोपाल में 6 सटोरिए चढ़े पुलिस के हत्थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पुलिस को कुख्यात सटोरिए भैया के अड्डे पर छापे मारी में मिली सफलता
  • आरोपियों के पास से सट्टे का हिसाब किताब और 7400 रुपये बरामद
  • पुलिस की पकड़ से मुख्य आरोपी अभी भी बाहर

Bhopal Crime News: भोपाल क्राइम ब्रांच को सटोरियों को पकड़ने के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इनका संबंध कुख्यात सटोरिए भैया उर्फ कचरा से बताया जा रहा। हालांकि मुख्य सरगना को पकड़ने में पुलिस अभी भी नाकाम रही है। पुलिस ने सट्टे के अड्डे पर तीन दिन के अंदर दूसरी बार छापेमारी की और उसे सफलता भी हाथ लगी। पुलिस का कहना है कि मुख्य सरगना को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

क्राइम ब्रांच ने मौके से छह लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से सट्टे का हिसाब किताब और 7400 रुपये नकद बरामद किए हैं। पुलिस फरार सटोरिए की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस मुख्‍य आरोपित की सट्टे की कमाई से अर्जित संपत्ति का ब्यौरा भी जुटा रही है, ताकि उसे कुर्क किया जा सके।

शहर से बाहर सट्टे का धंधा चला रहा मुख्य सरगना

रात में पुलिस को सूचना मिली कि भैया कचरा के गुर्गे अड्डा बदलकर अब मकबरे के पास सट्टा बुक कर रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से छह लोगों को हिरासत में ले लिया। आरोपितों की पहचान टीला जमालपुरा निवासी 27 वर्षीय जुबैर खान, 42 वर्षीय सुरेश वंशकार, 42 वर्षीय नसीर अहमद, 43 वर्षीय इदरीश शेख, 32 वर्षीय रवि ललवानी एवं शाहजहांनाबाद निवासी 32 वर्षीय अमर सिंह के रूप में हुई है। आरोपितों से पूछताछ में पता चला कि गिरोह का सरगना भैया उर्फ कचरा फरारी के दौरान शहर से बाहर रहकर सट्टा चला रहा है। पुलिस को मौके से मिली डायरी में सट्टे का लाखों रुपये का हिसाब किताब भी मिला है।

पहले भी हो चुकी है तीन सटोरियों की गिरफ्तारी

क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात मुखबिर की सूचना पर टीला जमालपुरा स्थित इंदिरा नगर में सुलभ काम्पलेक्स के पीछे छापा मारा गया था। यहां सटोरिया भैया उर्फ कचरा के साथी सट्टा बुक कर रहे थे। पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 15,400 रुपये नकद बरामद किए गए थे। इस दौरान भैया कचरा फरार होने में कामयाब रहा था। पूछताछ में आरोपितों ने पुलिस को बताया कि उन्हें सट्टा बुक करने के लिए प्रतिदिन 300 रुपये मिलते हैं।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर