मध्यप्रदेश के बड़वानी में पिकअप पलटने से चार लोगों की मौत, अन्य 30 घायल

भोपाल समाचार
भाषा
Updated May 29, 2020 | 22:40 IST

Road Accident: मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पिकअप पलटने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई है।

barwani road accident news four die due to pick up overturn in Madhya Pradesh
मध्यप्रदेश के बड़वानी में पिकअप पलटने से चार लोगों की मौत 
मुख्य बातें
  • एमपी के बडवानी में पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत
  • 16 लोगों को गंभीर चोट, निकटवर्ती अस्पताल में कराया गया है भर्ती
  • लड़की की शादी के बाद उसे उसके ससुराल ग्राम रोसर छोड़ने गये थे लोग

भोपाल: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर पाटी पुलिस थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गये, जिनमें से 16 लोगों को गंभीर चोट आई हैं। पाटी पुलिस थाना क्षेत्र के प्रशिक्षु उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) आदित्यराज सिंह ने बताया कि रोशन फाटे के कामद फलिया के समीप पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटी। इससे उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई।

30 लोग घायल

इनमें से दो की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया और एक व्यक्ति की बड़वानी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई। उन्होंने कहा कि इस हादसे में 30 अन्य लोग घायल भी हुए हैं। इनमें से 16 को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें बड़वानी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, सामान्य रूप से घायल 14 लोगों का इलाज पाटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

लड़की की शादी के बाद जा रहे थे छोड़ने

 सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त ये लोग ग्राम रोसर से सेमली लौट रहे थे। वे एक लड़की की शादी के बाद उसे उसके ससुराल ग्राम रोसर छोड़ने गये थे, लेकिन वापस लौटते वक्त यह हादसा हो गया। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान प्रताप बारेला (22), फदीया बारेला (26), फत्तू बारेला (35) एवं कैलाश सिंह (30) के रूप में की गई है।

सीएम ने जताया दुख

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है और ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन पीड़ा सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर