Bhopal City Crime: शादी का झांसा देकर युवती से रेप, लिव इन में रहने के दौरान किया शोषण, केस दर्ज

Bhopal Police: भोपाल में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। भोपाल में एक युवती को अपने ही शहर के रहने वाले युवक से प्यार हो गया था। युवक उसे अपने साथ कर्नाटक ले गया। युवती को शादी का झांसा देकर लिव इन में रखा। इस दौरान उसका शारीरिक शोषण किया। युवती के पिता ने भोपाल पुलिस से शिकायत की। पुलिस युवती को कर्नाटक से लेकर आई। पुलिस को फरार आरोपी की तलाश है।

Bhopal Crime News
भोपाल में युवती से रेप, पुलिस ने मामला किया दर्ज, लिव इन में करता था शारीरिक शोषण   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोपाल में नर्सिंग की पढ़ाई के लिए आई थी युवती
  • युवती को बहलाकर अपने साथ कर्नाटक ले गया था युवक
  • पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की

Bhopal News: मध्य प्रदेश के शाजापुर से राजधानी भोपाल में पढ़ाई करने आई युवती अपने ही शहर के रहने वाले एक युवक के प्रेम जाल में फंस कर मुसीबत में आ गई। युवती जो कि यहां नर्सिंग की पढ़ाई करने आई हुई थी, उसे एक युवक शादी करने का लालच देकर अपने साथ कर्नाटक ले गया। बता दें कि वहां पर युवती को लिव-इन रिलेशन में रखकर उसने युवती का शारीरिक शोषण करना शुरू किया। बीते दिनों युवती ने अपने पिता को मैसेज कर बताया कि, अब युवक उसे प्रताड़ित करता रहता है। पिता ने भोपाल के कोहेफिजा थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई।

बता दें कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद एक टीम बनाई। पुलिस टीम कर्नाटक गई और युवती को भोपाल लेकर चली आई। पुलिस ने दीपक नाम के आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

दोस्ती के बाद प्यार चढ़ा परावन और फिर मिला धोखा

बता दें कि भोपाल के कोहेफिजा थाना प्रभारी विजय सिंह सिसौदिया ने बताया है कि, 19 वर्षीय युवती की उसके घर के पास रहने वाले दीपक से उसकी दोस्ती हो गई थी। जो कि बाद में उनके बीच प्रेम-प्रसंग में बदल गई। युवती पढ़ाई करने के लिए भोपाल आई थी और एक निजी नर्सिंग कॉलेज में दाखिला भी ले लिया। इस दौरान युवक दीपक ने उससे लगातार संपर्क बनाए रखा था। कुछ महीनों पहले वह नौकरी करने के लिए कर्नाटक चला गया।

पुलिस के आने की खबर लगते ही आरोपी हुआ फरार

मिली जानकारी के अनुसार युवती ने पुलिस को बताया है कि दीपक ने कहा कि, उसकी अच्छी नौकरी लग गई है। उसने युवती को शादी करने का झांसा दिया था और मई के महीने में युवती को अपने साथ लेकर चला गया। वहां पर दोनों लिव-इन रिलेशन में साथ में रहने लगे। इस दौरान आरोपी दीपक ने युवती का शोषण किया। युवती जब भी उससे शादी की बात कहती तो वह बहाना बनाकर टाल देता था। इसी बीच आरोपी का बर्ताव भी बदलने लगा। वह युवती के साथ मारपीट करने लगा था। परेशान होकर पीड़ित युवती ने अपने पिता को मैसेज कर पूरी बात बताई। पिता ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। युवती भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र से गई थी, इसलिए प्रकरण की शिकायत इसी थाने में की गई। कोहेफिजा पुलिस की एक टीम कर्नाटका गई थी और युवती को अपने साथ लेकर आई। इस दौरान आरोपी दीपक को पुलिस के आने का पता लग गया। इसलिए वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर दीपक विरुद्ध रेप का मामला दर्ज कर लिया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर