Bhopal Crime: दोस्ती में दगाबाजी की दास्तां! गुस्से में आकर युवक का कर डाला मर्डर, ऐसे हुआ मामले का पर्दाफाश

Bhopal News: भोपाल में युवक की बेरहमी से हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने युवक के साथ पहले शराब पी, फिर उसके बाद दोनों में विवाद हो गया। आरोपी ने पत्थर से कुचलकर युवक को मार डाला।

Bhopal Crime News
भोपाल में दोस्त ने ही युवक की पत्थर से कूचकर कर दी हत्या, पुलिस ने किया मामले का खुलासा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शराब पीने के बाद दोनों दोस्तों में हुआ था विवाद
  • मामला छुपाने के लिए मृतक के कपड़े और चप्पल फेंक दिए थे नाली में
  • भोपाल की बजरिया थाना पुलिस ने किया मामले का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

Bhopal News: राजधानी भोपाल के द्वारका नगर में रहने वाले रघुवीर का मर्डर उसी के दोस्त बाबूलाल तिवारी ने किया था। घटना से पहले दोनों युवकों ने बैठकर शराब पी थी। इस दौरान दोनों में विवाद हो गया। रघुवीर के सिर पर बाबूलाल ने पत्थर से कई बार वार कर हत्या कर दी। इसके बाद घटना को छुपाने के लिए आरोपी ने मृतक के कपड़े और उसके चप्पल को नाले में फेंक दिया। हत्या में प्रयुक्त उस पत्थर को भी नाले में आरोपी ने फेंक दिया था। इसके बाद पुलिस को घर के नजदीक लावारिस लाश पड़े होने की सूचना दी थी। इस प्रकरण का खुलासा बजरिया थाना पुलिस ने किया है। पुलिस ने आरोपी बाबूलाल तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार द्वारका नगर झुग्गी बस्ती में बाबूलाल रहता है। उसका दोस्त रघुवीर छोला मंदिर क्षेत्र में रहता था। दोनों की आपस में अच्छी दोस्ती थी। 28 - 29 अगस्त की रात रघुवीर द्वारका नगर में दोस्त बाबूलाल के घर शराब पीने के लिए आया था। यहां दोनों ने साथ बैठकर खूब शराब पी। इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद बाबूलाल ने गुस्से में रघुवीर के सिर में पत्थर मार दिया। बाबूलाल का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ। उसने रघुवीर के सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया। इसके बाद बाबूलाल ने खून सने कपड़े और रघुवीर की चप्पल के साथ हत्या में उपयोग किए गए पत्थर को भी नाले में ही फेंक दिया। रघुवीर के शव को झुग्गी के बाहर पड़ा रहने दिया।

सीसीटीवी से मिली पुलिस को मदद

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि बाबूलाल ने रात करीब डेढ़ बजे द्वारका नगर झुग्गी बस्ती में गश्त पर आई पुलिस को सूचना दी कि घर के बाहर शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। शव की शिनाख्त छोला मंदिर क्षेत्र के रहने वाले रघुवीर के रूप में  हुई। इसके बाद शव को पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच की पड़ताल करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

बता दें कि सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग में बजरिया स्थित झुग्गी निवासी बाबूलाल तिवारी एक दुकान पर मृतक रघुवीर लोधी के साथ में नमकीन खरीदता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने बाबूलाल से सख्ती से पूछताछ शुरू की। शुरुआत में आरोपी ने पुलिस को कई तरह से गुमराह करने की कोशिश की। बाद में पुलिस के सीसीटीवी रिकॉर्डिंग की बात बताने पर उसने जुर्म कुबूल लिया। बाबूलाल ने बताया है कि गुस्से में आकर उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने बाबूलाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर दिया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर