Bhopal: 2 दिन की बच्ची को 100 बार स्क्रूड्राइवर से गोदा, शॉल में लपेट मंदिर के पास फेंका शव

2 दिन की नवजात बच्ची को स्क्रूड्राइवर से करीब 100 बार गोदा गया। क्रूरता की हद पार करने वाली इस खबर को सुनकर आपका दिल पिघल जाएगा।

newborn killed with screwdriver
दो दिन की नवजात को स्क्रूड्राइवर से गोद कर मारा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

भोपाल : 21वीं सदी के इस दौर में महिलाओं और बच्चियों के साथ जिस तरह की हैवानियत भरी घटनाएं हो रही हैं उसे देख-सुनकर दिन प्रतिदिन इंसानियत से भरोसा उठता जा रहा है। हाथरस गैंगरेप की घटना के बाद अब मध्य प्रदेश की राजधानी से अपराध जगत की एक ऐसी घटना आ रही है जिसे सुनकर आपका कलेजा मुंह को आ जाएगा। 2 दिन की एक बच्ची को स्क्रूड्राइवर से 100 बार गोदा गया। इसके बाद खून से लथपथ उसके शव को एक शॉल में लपेटकर भोपाल के अयोध्या नगर में एक मंदिर के पास फेंक दिया गया। 

जानकारी के मुताबिक दो सप्ताह के भीतर नवजात की हत्या का ये तीसरा वीभत्स मामला है। पुलिस नवजात की पहचान कर रही है। अयोध्या नगर एसएचओ रेणु मुराब ने कहा कि पुलिस को गुरुवार को सुबह 7 बजे ये सूचना मिली कि एक मंदिर के पास एक नवजात के शव को देखा गया है। सूचना पाते ही पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया वहां पर उन्होंने एक नवजात बच्ची को देखा जिसके शरीर पर अनगिनत गोदने के निशान थे। उसके शरीर को स्क्रूड्राइवर से गोदा गया था।

शुरुआत में पुलिस को ऐसा लगा कि किसी ने मंदिर के पास नवजात को रात में छोड़ दिया होगा और किसी जानवर ने बच्ची की ऐसी हालत की है। लेकिन शव की अटॉप्सी रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर ने जो बताया उसे सुनकर पुलिसवालों का भी कलेजा मुंह को आ गया। उस बच्ची को स्क्रूड्राइवर से करीब 100 बार गोदा गया था।

पुलिस ने इस संबंध में एक मर्डर का केस दर्ज कर लिया है साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस की जांच शुरू कर दी है। उनका मानना है कि बच्ची का जन्म घर में हुआ होगा और उसके बाद उसे मार कर यहां फेंक दिया गया होगा।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर