Bhopal Crime News: कुत्ते के भौंकने पर भांजे ने मामा-मामी को लोहे की रॉड से पीटा, किया लहूलुहान, मामला दर्ज

Bhopal Police: भोपाल में दो पड़ोसियों के बीच कुत्ते के भौंकने को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद पड़ोसी भांजे ने लोहे की रॉड से मामा-मामी पर जानलेवा हमला कर दिया। दंपति को बुरी तरह पीटकर भांजे ने लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Bhopal Crime News
भोपाल में दंपति पर जानलेवा हमला, मामुली विवाद में भांजे ने पीटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दो पड़ोसियों में पालतू कुत्ते के लगातार भौंकने को लेकर हुआ था विवाद
  • पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
  • दंपति के मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद भांजे पर होगी कड़ी कार्रवाई

Bhopal News: राजधानी भोपाल में एक पालतू कुत्ते के भौंकने पर दो परिवारों के बीच जमकर विवाद शुरू हो गया। इस दौरान दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इस खूनी संघर्ष में दंपति को सिर पर गंभीर चोटें आई है। आरोपी ने पति-पत्नी की लोहे के रॉड से बेरहमी से पिटाई कर दी । जिसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए है। दोनों घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। आरोपी और पीड़ित दोनों आपस में पड़ोसी हैं।

बता दें कि दोनों पड़ोसियों के बीच कुत्ते के लगातार भौंकने को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना ज्यादा बढ़ा की आरोपी शख्स ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है किस तरह आरोपी युवक ने दंपति पर हमला किया है। ये पूरा मामला भोपाल शहर के गांधीनगर थाना इलाके का है।

आपस में रिश्तेदार भी हैं पड़ोसी

मिली जानकारी के अनुसार इस पूरे मामले को लेकर गांधीनगर टीआई ने बताया है कि, पीड़ित और आरोपी युवक आपस में रिश्तेदार है। आरोपी शख्स पीड़ित का भांजा है। दोनों के बीच में पिछले बीते कुछ दिनों से किसी न किसी छोटी बातों पर आपस में विवाद की स्थिति बन रही थी। यह विवाद कुत्ते के भौंकने को लेकर दोनों पक्षों में हुआ। जिसके बाद गुस्साए भांजे ने मामा-मामी पर ही रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस करेगी कड़ी कार्रवाई

गांधीनगर के टीआई ने बताया है कि फिलहाल अभी 323, 523 की धारा में कार्रवाई की गई है। मेडिकल की पूरी रिपोर्ट आ जाने के बाद गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी। पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद भोपाल शहर में इस घटना को लेकर चर्चाओं का दौर जोरों पर है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि, एक पालतू कुत्ते के लिए कोई किसी इंसान का खून कैसे बहा सकता है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर