Bhopal Crime News: पत्नी को पीहर से लेने गया पति, इस वजह से ससुरालवालों ने युवक की पीट-पीटकर कर डाली हत्या

Bhopal Police: भोपाल में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां बच्चों को साथ लेकर पत्नी को उसके मायके से वापस ले जाने युवक गया था। मामूली विवाद में ससुराल वालों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhopal Crime News
पत्नी को मायके से लेने गए युवक की ससुराल वालों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बच्चों को साथ लेकर ससुराल पहुंचा था युवक
  • वर्ष 2017 में पांच लूट के मामलों में आरोपी रह चुका था युवक
  • पुलिस ने युवक की पत्नी, सास और दोनों सालों को किया गिरफ्तार

Bhopal News: भोपाल के कोलार इलाके में रहने वाले एक युवक की छोला मंदिर क्षेत्र में हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप युवक के ससुराल वालों पर ही है। बता दें कि रक्षाबंधन से मायके में रह रही पत्नी को पति लेने के लिए बच्चों को साथ लेकर पहुंचा था। जहां ससुराल वालों से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान महिला ने मां और दो भाइयों के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया।

बता दें कि युवक के साले ने उसके सिर में लोहे के पाइप से जोरदार वार कर दिया था, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। जानकारी के लिए बता दें कि युवक वर्ष 2017 में लगातार हुई पांच लूट के मामले में आरोपी भी रह चुका है। बहरहाल पुलिस ने युवक के हत्या मामले में आरोपी पत्नी, सास और दोनों सालों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि छोला मंदिर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया है कि सोनू विश्वकर्मा कोलार इलाके में रहा करता था। वह कोई निजी काम किया करता था। करीब 8-9 साल पहले उसकी छोला मंदिर निवासी एक महिला ने शादी हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। एक तीन साल की बेटी और डेढ़ वर्ष का बेटा है। सोनू शराब बहुत पीता था। वह शराब के नशे में ही पत्नी से मारपीट किया करता था। उसकी हरकतों से तंग आकर रक्षाबंधन पर्व पर पत्नी दोनों बच्चों को ससुराल में ही छोड़कर अपने पीहर आ गई थी। तब से वह पीहर में ही थी। सोनू उसे कई बार बुलाता रहा, लेकिन वह आने के लिए तैयार नहीं हुई।

इस वजह से हुई हत्या

बता दें कि रात करीब नौ बजे सोनू, दोनों बच्चों को लेकर ससुराल पत्नी को लेने के लिए गया था। जहां ससुराल वालों से उसका विवाद हो गया। पत्नी संतोषी, सास रुक्मणि, साले अमर व सुरेश ने उसके साथ जंमकर मारपीट शुरू कर दी। इस बीच साले अमर ने लोहे के नल का मोटा पाइप उठाया और सोनू के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। इससे सोनू बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। देर रात गंभीर हालत में सोनू को शाहजहांनाबाद स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर