Bhopal Crime News : भोपाल में इस चोर की 'तालिबानी अंदाज' में पिटाई का वीडियो वायरल,

Bhopal Crime News : फर्म के कार्मिकों ने युवक को बेरहमी से पीटा। उसके हाथ-पैर बांधकर सड़क पर पटक-पटक कर धूना। उसके सड़क पर फिल्मी स्टाइल में घसीटा। लोग मौके पर तमाशबीन बने रहे, पर किसी ने उसे छुड़ाने की हिम्मत नहीं की।

Bhopal Crime News
चोर की तालिबानी अंदाज में पिटाई का वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवक ने सीमेंट से लदा पूरा ट्रक चोरी कर लिया था
  • युवक के हाथ-पैर बांधकर की तालिबानी स्टाइल में पिटाई
  • घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

Bhopal Crime News : भोपाल इलाके में एक युवक को चोरी की सजा तालिबानी तर्ज पर देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। युवक ने सीमेंट से लदा पूरा ट्रक चोरी कर लिया था। चोर को भागते समय कंपनी के कार्मिकों ने उसका पीछा कर दबोच लिया। आरोपी युवक के हाथ-पैर बांधकर उसे बीच सड़क पर बेइंतहा पीटा। बाद में सजा के तौर पर उसे सड़क पर दूर तक घसीटा गया।

इस बीच पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया। जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो उसके होश फाख्ता हो गए। मौके पर आई बुढार थाने की पुलिस ने घायल युवक को मारपीट करने वालों से छुड़ाया। अब पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। 

ये था मामला 

पुलिस के मुताबिक मामला सोहागपुर थाना क्षेत्र का है। यहां एक फर्म का सीमेंट से लदा हुआ एक ट्रक खड़ा था। इस बीच एक युवक चोरी छिपे ट्रक पर चढ़ गया। इसके बाद युवक लोगों की नजरों से बचते हुए मौके से सीमेंट से लदे ट्रक लेकर फरार हो गया। इसकी जानकारी फर्म के कार्मिकों को मिली तो वे ट्रक के पीछे दौड़े। घबराए युवक ने लोगों को ट्रक का पीछा करते देखा तो उसने ट्रक को और तेजी से भगाना शुरू कर दिया। इस दौरान युवक तेज गति से दौड़ रहे ट्रक को संभाल नहीं पाया। जिसके चलते ट्रक लालपुर एयरपोर्ट के निकट अनियंत्रित होकर पलट गया। युवक ट्रक से बाहर निकला तो मौके पर खड़े लोगों ने उसे दबोच लिया। 

कार्मिक बन गए तालिबानी

पुलिस के मुताबिक मौके पर पहुंचे फर्म के कार्मिकों ने युवक को बेरहमी से पीटा। उसके हाथ - पैर बांधकर सड़क पर पटक-पटक कर धूना। उसे सड़क पर फिल्मी स्टाइल में घसीटा। लोग मौके पर तमाशबीन बने रहे, पर किसी ने उसे छुड़ाने की हिम्मत नहीं की। लोग घटना का वीडियो बनाते रहे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को कार्मिकों के चंगुल से छुड़ा अपनी हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि मामले को लेकर 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पूरी घटना की तहकीकत की जा रही है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर