Bhopal Crime: स्कूल में छात्र की बेरहमी से पिटाई के बाद टीचर निलंबित, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, जानिए मामला

Bhopal Police: भोपाल में एक दस साल के छात्र को शिक्षक ने बेरहमी से पीट दिया। मामला एक निजी स्कूल का बताया जा रहा है। स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Bhopal Crime News
भोपाल में चौथी क्लास के छात्र को टीचर ने बेरहमी से पीटा, एफआईआर दर्ज  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ऐशबाग इलाके के एक निजी स्कूल का है मामला
  • छात्रों के आपस में बात करने पर टीचर को आया था गुस्सा
  • दस वर्ष के मासूम छात्र को बेरहमी से शिक्षक ने पीटा

Bhopal News: राजधानी भोपाल में बात करने पर एक टीचर ने चौथी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की जमकर पिटाई कर दी। मामला ऐशबाग क्षेत्र में स्थित एक निजी स्कूल का है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। टीचर ने बच्चे के बाल पकड़कर जमकर पीटा है। कई थप्पड़ भी जड़ दिए। बात दें कि मामला 5 सितंबर यानी शिक्षक दिवस के दिन का बताया गया है। इसका वीडियो सामने आने के बाद टीचर को प्रिंसिपल ने स्कूल से निलंबित कर दिया है। घटना के बाद स्कूल संचालक ने अपना फोन बंद कर दिया। बता दें कि बाद में स्कूल की प्रिंसिपल निघत जमशेद ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

बता दें कि स्कूल की प्रिंसिपल निघत जमशेद ने बताया कि वे उस दौरान स्कूल में नहीं थीं। इस कारण उन्हें मामले की जानकारी नहीं थी। वीडियो देखने के बाद घटना का उन्हें पता चला। इसके बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है।

बच्चों का बात करना शिक्षक को नहीं हुआ सहन

बता दें कि शिक्षक दिवस के मौके पर स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान ही कुछ बच्चे आपस में बात करने लगे। ये बात शिक्षक यूनुस खान को काफी नागवार गुजरी। उन्होंने चौथी कक्षा में पढ़ने वाले दस साल के स्टूडेंट को बेरहमी से पीट दिया। पहले छात्र के बाल पकड़े, फिर जमकर चांटे लगा दिए। वहां मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया था।

ऑटो चलाते हैं छात्र के पिता

मिली जानकारी के अनुसार स्कूल प्रबंधन के मुताबिक कार्यक्रम के दौरान बच्चा दोस्तों से बात कर रहा था। इस कारण शिक्षक ने उसे पीट दिया। पुलिस ने गुरुवार देर शाम को आरोपी टीचर के खिलाफ मारपीट और बाल संरक्षण की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मामले की जांच कर रहे एसआई ओपी रघुवंशी ने बताया है कि, इलाके में दस साल का छात्र अपने परिजनों के साथ रहता है। उसके पिता ऑटो ड्राइवर हैं। उनके दो बच्चे हैं, दोनों ही ऐशबाग के बागदिलकुशा में एक निजी स्कूल में पढ़ते हैं।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर