Bhopal Gang Rape News: भोपाल में शर्मनाक मामला, ससुर-दामाद ने किया 60 साल की वृद्धा से गैंगरेप

Bhopal Gang Rape: राजधानी के गुनगा इलाके में 65 वर्षीय आरोपी ने अपने 35 साल के दामाद के साथ पड़ोस में रहने वाली 60 साल की वृद्धा से गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक पड़ोसी ने मामूली झगड़े को लेकर पीडि़ता के साथ ये खौफनाक वारदात कर डाली। 

Bhopal Gang Rape Case
भोपाल में ससुर-दामाद ने किया वृद्धा से गैंगरेप   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • 60 वर्षीय महिला का पड़ोसी से मामूली झगड़ा हुआ था
  • गुस्साए आरोपी व उसके दामाद ने गैंगरेप किया
  • वारदात के समय पीडि़ता का बेटा घर से बाहर गया हुआ था

Bhopal Gang Rape Case : राजधानी भोपाल में शर्मनाक कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां मामूली विवाद में गुस्साए दो शख्स रिश्तों और इंसानियत की सीमाएं लांघ गए। यहां ससुर और दामाद ने मिलकर 60 वर्षीय एक वृद्धा के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। दरअसल, घटना राजधानी के गुनगा इलाके की है। जहां पर 65 वर्षीय आरोपी ने अपने 35 साल के दामाद के साथ पड़ोस में रहने वाली पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। रेप की शिकार हुई पीड़ि़ता हिम्मत दिखाते हुए किसी तरह आरोपियों के शिकंजे से छूटकर निकली।

इस दौरान आरोपी की पत्नी व बेटे ने पीड़िता को दबोच लिया व मारपीट की। पीड़िता ने अपने साथ हुए इस घिनौने कांड को लेकर थाने मेंं मामला दर्ज करवाया है। इधर, पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। वहीं आरोपी के बेटे व उसकी पत्नी के खिलाफ मारपीट सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। 

मामूली विवाद में खौफनाक वारदात कर डाली

पुलिस के मुताबिक गैंगरेप की शिकार हुई 60 वर्षीय पीड़िता के पति की पहले ही मौत हो चुकी है। घर में महिला अपने पुत्र के साथ रहती है। पड़ोस में रहने वाले आरोपी के साथ दीवार की बात को लेकर मामूली झगड़ा हो गया था। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने आपस में समझौता  भी करवा दिया था। पुलिस के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि इसके थोड़ी देर बाद आरोपी दोबारा झगड़ा करने आया। उस समय महिला का बेटा घर पर नहीं था। जब महिला ने इस बात को लेकर विरोध जताया तो पड़ोसी अपने दामाद को लेकर घर में घुस गया। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर दोनों आरोपियों ने रेप किया। 

शिकंजे से छूटी तो मारपीट की

रेप की वारदात के बाद महिला ने हिम्मत दिखाई व आरोपियों के शिकंजे से छूटकर भागकर घर से बाहर आई तो रास्ते में आरोपी पड़ोसी की पत्नी व उसके बेटे ने रास्ता रोक कर मारपीट की। इसके अलावा जातिसूचक गालियां दीं। इसके बाद महिला थाने पहुंची व पुलिस को आपबीती बताते हुए मामला दर्ज करवाया। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। इसके बाद सभी आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर