Madhya Pradesh Accident: एमपी में फिर रफ्तार का कहर, बुहरानपुर में ट्रक-ऑटो की भिड़ंत, चार की मौत

MP Accident: इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर ट्रक व ऑटो की आमने-सामने की भिड़ंत में कॉलेज की 2 छात्राओं सहित ऑटो चालक व एक की मौत हो गई। जबकि ऑटो में सवार सात अन्य लोग घायल हो गए। डीएम प्रवीण कुमार व एसपी ने हॉस्पिटल में भर्ती हादसे में घायल हुए छात्र- छात्राओं से कुशलक्षेम पूछी।

 Mp Accident
हाइवे पर ट्रक-ऑटो में भिड़े, चार की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर शाहपुरा के निकट हुआ हादसा
  • ट्रक-ऑटो की भिडंत में 4 की मौत व 7 घायल हो गए
  • डीएम व एसपी ने जिला अस्पताल जाकर घायलों से कुशलक्षेम पूछी

MP Accident: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में मंगलवार को रफ्तार के कहर से हाईवे की सड़क लाल हो गई। इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर ट्रक व ऑटो की आमने-सामने की भिड़ंत में कॉलेज की 2 छात्राओं सहित ऑटो चालक व एक की मौत हो गई। जबकि ऑटो में सवार सात अन्य लोग घायल हो गए। हाईवे पर स्थित शाहपुरा कस्बे के निकट हुई दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि, दोनों वाहन पिचक गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। वाहनों के टकराने से हुए धमाके के बाद ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना शाहपुरा थाने में दी।

जिस पर मौके पर आई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शवों को ऑटो से बाहर निकाला। वहीं घायलों को भी पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए बुहरानपुर के जिला अस्पताल में भिजवाया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसको पुलिस तलाश रही है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सूचना के बाद बुहरानपुर एसपी राहुल कुमार व डीएम प्रवीण सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। वहीं घायलों को भी इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों डेमेज्ड वाहनों को मौके से हटाकर थाने पहुंचाया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है।  

ऑटो गांव से बुहरानपुर जा रहा था

एसपी राहुल कुमार के मुताबिक पास के गांव से ऑटो छात्र- छात्राओं को लेकर बुहारनपुर जा रहा था। इस दौरान इंदौर - इच्छापुर हाईवे पर शाहपुरा के निकट सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे ऑटो में सवार दो कॉलेज की छात्राओं सहित ऑटो चालक व एक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि, हादसे में सात लोग घायल हो गए। इधर, डीएम प्रवीण कुमार व एसपी जिला अस्पताल पहुंचे। जहां पर दोनों अधिकारियों ने हॉस्पिटल में भर्ती हादसे में घायल हुए छात्र- छात्राओं से कुशलक्षेम पूछी व चिकित्सकों को बेहतर चिकित्सा सुविधा देने के निर्देश दिए। एसपी ने शाहपुरा एसएचओ को हादसे के बाद मौके से फरार हुए ट्रक चालक को शीघ्र गिरफ्तार करने के भी निर्देश दिए। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर