Bhopal: हिरासत में आए मर्डर के संदिग्ध ने टॉयलेट क्लीनर पीकर दी जान, 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में पुलिस हिरासत में आए एक मर्डर के संदिग्ध ने टॉयलेट क्लीनर पीकर अपनी जान दे दी। इस मामले में 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

madhya pradesh police
मध्य प्रदेश पुलिस 

भोपाल: पुलिस थाने में हिरासत में लिए गए एक मर्डर के संदिग्ध ने टॉयलेट क्लीनर पीकर अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है साथ ही उन के खिलाफ मजिस्टेरियल जांच के भी आदेश दिए गए हैं। मामले मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले का है।

ये मामला 1 अगस्त की है। सुताला थाने के अंतर्गत आने वाले बरमन पुलिस आउटपोस्ट में ये घटना घटी। मृतक की पहचान अमर सिंह लढ़िया के रुप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद उसे इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया जहां रविवार को उसकी मौत हो गई।

नरसिंहपुर एसपी अजय सिंह ने बताया कि पिछले सप्ताह बंदी पिथेरा गांव के 28 वर्षीय परमलाल लड़िया अपने साले अमर सिंह लड़िया के यहां गया था। लेकिन जब वह दो दिनों तक वहां से वापस नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जांच के दौरान ये पाया गया कि अमर सिंह लड़िया ने अपने बेटे और पत्नी की मदद से परमलाल की हत्या की थी इसके बाद उन्होंने मिलकर उसकी बॉडी को एक बैग में भरकर उसे नर्मदा नदी में फेंक दिया था। शव का बरामद किया जाना अभी बाकी है।

शक के आधार पर अमर सिंह लड़िया को 1 अगस्त को पुलिस थाने लाया गया और उससे पूछताछ की जाने लगी। वहीं पर उसने टॉयलेट पीकर जान देने की कोशिश की। जब पुलिसकर्मियों को इसका पता चला तो उसे जबलपुर ले जाया गया जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई।

इधर पुलिस स्टेशन इंचार्ज अशोक दहिया, पुलिस आउटपोस्ट इंचार्ज ओपी शर्मा और अन्य तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मौत मामले में मजिस्टेरियल जांच के भी आदेश दिए गए हैं साथ ही शव की तलाश की जा रही है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर