Bhopal Attack on police: लूट के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पुलिस के हाथ-पांव फूल गए

Bhopal police - भोपाल के पास मंदसौर में हुई लूट के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लुटेरों ने हमला बोल दिया। टीम केे दारोगा पर हमला कर बदमाशों ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया। घायल पुलिस अधिकारी को तुरंत सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया।

Bhopal  Mp  Attack on police
बदमाशों ने दारोगा के पेट में चाकू घोंपा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बदमाशों का ताल्लुक राजस्थान के उदयपुर इलाके के मेवाती गिरोह से
  • एसएचओ अमित सोनी ने बदमाश को दबोच लिया
  • आरोपी के एक अन्य साथी ने दारोगा पर चाकू से वार कर दिया

Mp police : प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब इनमें पुलिस का खौफ भी नहीं है। ऐसा ही एक वाक्या प्रदेश के मंदसौर जिले में सामने आया है, जहां पर लुटेरों को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाश भारी पड़े। इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी अनुराग सुजानिया ने बताया कि मंदसौर में गत दिनों हुई लूट के आरोपियों की सूचना पर पुलिस टीम उन्हें पकड़ने गई थी। इस दौरान बदमाशों ने एक दारोगा पर हमला कर उसके पेट में चाकू घोंप दिया।

घायल पुलिस अधिकारी को तुरंत सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया। एसपी केे मुताबिक घायल पुलिस अधिकारी का इलाज फिलहाल इंदौर के एक अस्पताल में जारी है। अब उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। आइपीएस सुजानिया के मुताबिक बदमाशों का ताल्लुक राजस्थान के उदयपुर इलाके के मेवाती गिरोह से होने की जानकारी मिली है। 

चाकू दिखाकर लूट लिए थे लाखों रुपए 

पुलिस के अनुसार विगत 27 जून को बदमाशों ने गांव दलोदा में लोहे के एक गोदाम मालिक को चाकू दिखाकर दो लाख कैश लूटे व फरार हो गए। जिसके बाद मामला दर्ज करवाया गया।  इलाके की गरोठ पुलिस व कोतवाली थाने के पुलिस अधिकारी को गांव गंगासा में बदमाशों के होने की जानकारी मिली। सूचना पर पुलिस ने दबिश दी। इस दौरान एकाएक एक बदमाश टीम के सामने आ गया। कोतवाली थाने के एसएचओ अमित सोनी ने बदमाश को दबोच लिया। जिस पर आरोपी चिल्लाया तो उसके एक अन्य साथी ने दारोगा पर चाकू से वार कर दिया। घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। 

उदयपुर के गिरोह से जुड़े है बदमाश

गांव में लूट की वारदात के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। आईजी संतोष कुमार ने बताया कि बदमाशों का ताल्लुक राजस्थान के उदयपुर इलाके के एचएस छोटा मेवाती गिरोह से है। पुलिस ने सरफराज को पकड़ा तो उसके साथियों ने थानदार पर हमला किया। बहरहाल पुलिस गांवों से सात—आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं करीब सौ पुलिस कर्मी मामले की जांच करने में जुटे हैं। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर