Bhopal News: भोपाल में बच्चों को लेकर हुए विवाद में आर्मी रिटायर्ड फौजी ने की फायरिंग, तीन घायल

Bhopal News: भोपाल में बच्चों के साथ हुए मामूली विवाद में एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी लाइसेंसी राइफल से दूसरे पक्ष के लोगों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस बंदूक को जब्त कर पूछताछ कर रही है।

Bhopal Retired army man firing with license rifle over small dispute
भोपाल में बच्चों को लेकर हुए विवाद में आर्मी रिटायर्ड फौजी ने की फायरिंग, तीन घायल  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोपाल में आर्मी रिटायर्ड ने की फायरिंग
  • कार सवार युवतियों के साथ हुआ विवाद
  • फायरिंग से मची भगदड़ में तीन लोग घायल

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बच्चों के साथ हुए मामूली विवाद में रिटायर्ड फौजी ने लाइसेंसी राइफल निकाल कर फायरिंग कर दी। फायरिंग आवाज सुनते ही हड़कंप मच गया और वहां खड़े लोग इधर उधर बचने के लिए भागने लगे। इस दौरान तीन लोग घायल भी हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और रिटायर्ड फौजी से राइफल अपने कब्जे में ली। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना भोपाल के पिपलानी इलाके की बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक रिटायर्ड फौजी अपने बच्चों को साइकिल चलाना सीखा रहे थे तभी अचानक कार सवार युवतियां बच्चों की साइकिल से टकरा गई। इसके बाद दोनों पक्षों में तेज बहस शुरू हो गई जिससे रिटायर्ड फौजी क्रोधित हो उठे। 

बहस के दौरान युवतियों ने साथियों को बुलाया

युवतियों और एक्स आर्मीमेन के बीच चल रहे विवाद के दौरान युवतियों ने अपने कुछ साथियों को मौके पर बुलाया लिया जिसके बाद मामला गालीगलोच तक जा पहुंचा। तभी रिटायर्ड फौजी अपने घर से अपनी लाइसेंसी राइफल निकाल लाए और उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी।

फायरिंग होते ही मच गया हड़कंप

फायरिंग होते ही मौके पर हड़कंप मच गया जिसको जहां जगह मिली, छुपने या फिर बचने की कोशिश करने लगा, इसी दौरान तीन लोग घटना में घायल हो गए जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। इस मामले में जो घायल बताए जा रहे हैं, ये वही लोग है जिन्हें विवाद के चलते युवतियों ने मौके पर बुलाया था। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्स आर्मीमेन से उनकी बंदूक जब्त कर ली है फिलहाल दोनों पक्षों से पूछताछ जारी है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर