Bhopal Suicide case: पति की बेवफाई सहन न कर सकी विवाहिता, उठाया ये कदम और अब दीवार बनी गवाह

Bhopal suicide: भोपाल के फतेहगढ़ गांव में एक विवाहिता अपनी पति की बेवफाई सहन न कर सकी और मौत को अपने गले लगा लिया।पूरे मामले में गवाह बनी एक दीवार, जिसपर वह विवाहिता अपना पूरा दर्द लिखकर चली गई। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। अब मामले की जांच की जा रही है। 

Bhopal news
एक विवाहिता ने आत्महत्या की (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पति की बेवफाई से तंग विवाहिता ने की आत्महत्या
  • दीवार पर लिखा दिल का दर्द, मोबाइल में छोड़ी रिकॉर्डिंग
  • लिखा, मेरे बेटे को सब पता है, उसे दिलाना उसका हक

Bhopal suicide case: भोपाल के फतेहगढ़ गांव में एक विवाहिता अपनी पति की बेवफाई सहन न कर सकी और मौत को अपने गले लगा लिया। हालांकि इस मामले में पीड़िता बेवफा पति के खिलाफ पूरे सबूत इकट्ठा करके छोड़कर गई है। पूरे मामले में गवाह बनी एक दीवार, जिसपर वह विवाहिता अपना पूरा दर्द लिखकर चली गई। 

दीवार पर लिखे अपने नोट में पीड़िता ने लिखा कि उसके पति के दूसरी महिला से संबंध हैं। सबूत के तौर पर पीड़िता ने मोबाइल रिकॉर्डिंग भी छोड़ी है। साथ ही लिखा है कि बेटा भी इन सबका गवाह है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। अब मामले की जांच की जा रही है। 

भाई बोला-मैं बहन को लेने जाता, उससे पहले ही कर ली आत्महत्या 

पुलिस के अनुसार कुंभराज निवासी उमा और दीपक अग्रवाल ने दूसरी शादी की थी। उमा का पहले पति से एक बेटा है, जिसकी उम्र 16 साल है। करीब एक साल पहले उमा ने दीपक से शादी की थी। लेकिन कुछ ही समय में दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी। जिससे परेशान होकर उमा ने आत्महत्या कर ली। उमा के इंदौर निवासी भाई ने पुलिस को बताया कि घटना के एक सप्ताह पहले बहन ने अपनी परेशानी उससे बांटी थी। भाई ने पुलिस को बताया कि उसने उमा को कहा था कि वह उसे कल लेने आएगा। लेकिन इससे पहले ही उसने आत्महत्या कर ली। 

मेरा बेटा देगा मेरे लिए गवाही 

उमा ने लिखा कि दीपक से मेरी शादी को एक साल होने को है। उसने मुझे एक दिन भी सुख नहीं दिया। कभी भी प्यार से बात नहीं की। देर रात को सोने आता था। मृतका ने सुसाइड नोट में राजस्थान के कोटा में किसी महिला का जिक्र किया। उमा ने लिखा कि उसके पति के इस महिला से संबंध हैं। उसने मुझे बर्बाद कर, मेरा घर तोड़ दिया। उमा ने लिखा है कि दोनों दोषियों को पकड़ कर सख्त सजा देना। मेरे बेटे को उसका हक दिलवाना व मामा के पास इंदौर भेज देना। उमा ने लिखा कि उसके मोबाइल में सब रिकॉर्डिंग सबूत के तौर पर है। पति ने मुझे जीते जी मार डाला। मेरा सबकुछ ले लिया था। मेरे बेटे को सब मालूम है। अब वो ही इनके खिलाफ सारे मामले में गवाही देगा। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर