Bhopal Suicide Case : रेलवे पुल से कूदा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा कि देखकर थम गईं सभी की दिल की धड़कनें

Bhopal Suicide Case : भोपाल में एक युवक सुसाइड करने के लिए बोगदा रेलवे ओवर ब्रिज से कूद गया। इसके बाद वह रेलवे की 25 हजार वोल्टेज की बिजली की लाइनों की चपेट में आ गया। युवक की बॉडी बुरी तरह से झुलस गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Bhopal suicide Case
भोपाल में सुसाइड के लिए रेलवे पुल से कूदा युवक, फिर हुआ ये  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवक ने बोगदा पुल से छलांग लगाकर कर लिया सुसाइड
  • मौके पर मौजूद लोगों ने उसे शहर के हमीदिया अस्पताल पहुंचाया
  • पुलिस युवक की पहचान कर उसके परिजनों की तलाश में जुटी है

Bhopal Suicide Case : राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक की खौफनाक मौत ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए। प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है, लेकिन दुर्घटना से भी पूरी तरह से इनकार नहीं कर रही है। घटना शहर के ऐशबाग थाना इलाके की है। युवक सुसाइड करने के लिए बोगदा रेलवे ओवर ब्रिज से कूद गया। इसके बाद वह रेलवे की 25 हजार वोल्टेज की बिजली की लाइनों की चपेट में आ गया। युवक की बॉडी बुरी तरह से झुलस गई, जिससे पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई।

युवक का शव रेलवे ट्रैक पर आकर गिरा। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे शहर के हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। परंतु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सारी जानकारी जुटाई। आपको बता दें कि युवक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस युवक की शिनाख्तगी के प्रयास में जुटी है। 

दुर्घटना या सुसाइड

ऐशबाग पुलिस के मुताबिक एक युवक ने बोगदा पुल से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है। दरअसल, युवक पुल से कूदने के बाद नीचे से गुजर रही रेलवे की 25 हजार वोल्टेज की बिजली की लाइनों की चपेट में आ गया। जिससे उसका पूरा शरीर झुलस गया। पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना के हर पहलु को लेकर बारिकी से जांच की जा रही है। वहीं युवक की शिनख्तगी को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं। मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि युवक दुर्घटनावश पुल से गिरा था या फिर उसने सुसाइड किया है। पुलिस ने बताया कि बोगदा पुल काफी ऊंचा है, उसपर जाली भी लगी हुई है। ऐसे में पुल से गिरने की संभावना बेहद कम है। यही कारण है कि पुलिस मामले में आत्महत्या की आशंका जता रही है। बहरहाल पुलिस युवक की पहचान कर उसके परिजनों की तलाश में जुटी है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर