Bhopal Bus Accident: भोपाल के शहडोल में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर बस पलटी, कई यात्री घायल

Bhopal Bus Accident: राजधानी भोपाल के शडहोल में सोमवार को बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया। बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायल यात्रियों को अस्पताल पहुंचाया गया है। 

Bhopal Bus Accident
भोपाल में हादसों का ग्राफ छू रहा आसमान  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोपाल के शहडोल के पथखई घाट में बड़ा सड़क हादसा
  • बस पलटने से कई सवार यात्री बुरी तरह घायल 
  • घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

Bhopal Bus Accident: राजधानी भोपाल में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की खबर शहडोल से सामने आई है। सोमवार को भोपाल के शहडोल के पथखई घाट में सड़क हादसा हो गया है। पथखई घाट में बस पलटने से कई यात्री घायल हुए हैं। ये हादसा भोपाल के शहडोल के पतई घाट पर हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शहडोल से डिंडौरी की ओर जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें सवार कई यात्री घायल हो गए हैं। इस हादसे की सूचना मिलते ही सिंहपुर थाने के एएसआई, विद्यासागर एवं अन्य पुलिस कर्मी घटनास्थल पहुंचकर तत्काल घायलों को जिला अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की है।

अचानक अनियंत्रित होकर पलटी बस

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि, इस बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे, अचानक मोड़ में बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। घायलों में अभी 10 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। जिन्हें चोट लगी है उन्हें उपचार दिलाने की व्यवस्था की जा रही है। साथ ही बस के अंदर जो यात्री फंसे हैं उनको बाहर निकलवाया जा रहा है। पुलिस अभी भी मौके पर मौजूद है और बचाव कार्य कर रहा है।

हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा

बताते चलें कि, एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, आए दिन सड़क दुर्घटनाओं के मामले लगातार सामने आने से मध्यप्रदेश हादसों का प्रदेश बनता जा रहा है, चिंताजनक बात यह है कि- एमपी में तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं, भोपाल में लगातार हो रहे इन हादसों से प्रशासन कोई सबक लेता नहीं दिख रहा। यही कारण है कि अगले ही दिन सब भूलकर इस मार्ग पर तेज रफ्तार कोल वाहनों की आवाजाही पूर्व की तरह जारी रही। लगातार हो रहे इन सड़क हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर