Bhopal Crime: भोपाल से भागे प्रेमी जोड़े को पुलिस ने ग्वालियर में पकड़ा, लड़की बोली-प्रेमी के बिना नहीं जी सकती

Bhopal Police: भोपाल से भागे प्रेमी जोड़े को ग्वालियर पुलिस ने पकड़ लिया है। लड़की अभी नाबालिग है जिसे प्रेमी भगाकर लाया था। पुलिस ने प्रेमी को जेल भेज दिया है। ग्वालियर पुलिस ने भोपाल पुलिस को दोनों को सौंप दिया है।

Bhopal Crime News
भोपाल से फरार हुए प्रेमी जोड़े को ग्वालियर की पुलिस ने पकड़ा (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • नाबालिग है युवती, पुलिस ने प्रेमी को भेजा जेल
  • प्रेमी जोड़े ने कहा, अगर उन्हें अलग किया गया तो वे कुछ भी कर सकते हैं
  • ग्वालियर पुलिस ने भोपाल पुलिस को प्रेमी जोड़े को सौंपा

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल से नाबालिग युवती को भगाकर उसका प्रेमी ग्वालियर लेकर पहुंच गया था। मुरार थाना पुलिस ने दोनों को संदिग्ध हालत में पवनसुत कॉलोनी से बरामद कर भोपाल पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने युवती के प्रेमी युवक को जेल भेज दिया है। उस पर युवती के अपहरण का आरोप लगा है। बता दें कि युवती के कोर्ट में बयान नहीं हो सके हैं। उसने पुलिस को बताया कि वह युवक से प्रेम करती है और उसके साथ ही रहना चाहती है।मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर के मुरार थाना प्रभारी शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि बीती रात गश्त के दौरान एक युवक व युवती संदिग्ध दिखे, पुलिस को देखकर दोनों घबराने लगे थे।

पुलिस शंका होने पर उनके पास पहुंची और पूछताछ की, तो पहले वह दोनों गुमराह करने लगे। बाद में बताया कि नाबालिग युवती भोपाल की रहने वाली है। वह युवक के साथ भागकर यहां आई है। युवती ने कहा कि युवक से वह प्रेम करती है। दोनों का धर्म अलग होने पर परिवार के लोग तैयार नहीं हैं, इसलिए वह भागकर शादी करने के लिए आए हुए हैं। पता चलते ही पुलिस युवक व युवती को निगरानी में लेकर थाने लेकर आई। इसके बाद भोपाल पुलिस को सूचना दी गई।

भोपाल पुलिस को पहले से थी दोनों की तलाश

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपाल की गौतम नगर पुलिस ने बताया कि युवती 17 साल की है। 14 जून को वह रहस्यमय तरीके से अचानक गायब हो गई थी। परिवार वालों ने युवती के अपहरण का संदेह जताया था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। इसी दौरान दोनों को ग्वालियर पुलिस ने पकड़ा है। युवती घर में ही रहती है, जबकि युवक निशातपुरा इलाके में कोई प्राइवेट काम करता है।

युवती और युवक रहना चाहते हैं साथ

जानकारी के लिए बता दें कि युवती व युवक का कहना है कि उन्हें एक-दूसरे के साथ रहना है। अगर उन्हें अलग किया गया, तो वे दोनों कुछ भी कर सकते हैं। फिलहाल, पुलिस ने उनको भोपाल पुलिस को सौंप दिया है। एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि एक युवक व युवती मुरार थाना पुलिस को मिले थे। युवती भोपाल से प्रेमी के साथ भागकर आई थी। परिजनों के साथ ही भोपाल पुलिस को सूचना दी गई थी। सूचना पर पहुंची भोपाल पुलिस को दोनों को सौंप दिया गया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर