Madhya Pradesh Crime News: चोरी के कपड़े पहन घूम रहा था चोर, फिर ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, उगले कई राज

MP Crime News: एक शातिर चोर दमोह रेलवे स्टेशन पर वेटिंग रूम में सो रहे एक पैसेंजर का बैग चुरा कर ले गया। जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल उसकी पहचान की और शराब के नशे में उसे दबोच लिया। 

Mp Crime News
शराब के नशे में घूम रहे शातिर चोर को जीआरपी ने दबोचा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वेटिंग रूम में सो रहे यात्री का बैग चुराकर ले गया शातिर चोर
  • सीसीटीवी फुटेज से जीआरपी ने की उसकी पहचान
  • शराब के नशे में चुराए कपड़े पहन घूमते समय जीआरपी के हत्थे चढ़ा

MP Crime News: मध्यप्रदेश के दमोह जनपद में रेलवे पुलिस ने एक शातिर चोर को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। चोर किसी के चुराए हुए कपड़े पहन नशे में धुत होकर सो रहा था। इस बीच जीआरपी को उसकी भनक लगी तो उसे दबोच लिया। दरअसल चोर आदतन शराबी है। उसने एक पैसेंजर का बैग चुराया और शराब पीने चला गया। बैग में यात्री के कपड़े और कैश था।

दमोह रेलवे स्टेशन जीआरपी चौकी इंचार्ज एसके शर्मा के मुताबिक राजस्थान के सीकर जिले का रहने वाला एक पैसेंजर अपने निजी कार्य से दमोह आया था। पैसेंजर को जयपुर वापिस जाना था। ट्रेन आने में देरी थी। इसलिए पीड़ित यात्री वेटिंग रूम में सो गया। इस बीच उसे गहरी नींद आ गई। सुबह उठा तो देखा कि, उसका बैग गायब है। इस बात की सूचना पीड़ित यात्री ने जीआरपी चौकी प्रभारी को दी। चोरी की घटना होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने प्लेटफार्म पर तलाशी अभियान चलाया। इसके बाद मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो तस्वीरों में एक युवक बैग ले जाते दिखा। चौकी प्रभारी के मुताबिक युवक की शिनाख्त आदतन अपराधी देवेंद्र अहिरवार के तौर पर हुई। 

ऐसे आया पकड़ में 

जीआरपी चौकी प्रभारी एसके शर्मा के मुताबिक पैसेंजर के बैग में कपड़े व पांच हजार कैश सहित 3 जोड़ी चांदी की पायल समेत बैंक पासबुक व अन्य सामान था। आरोपी ने बैग चुराने के बाद उसमें रखे कपड़े पहन लिए। यहां तक की पैसेंजर के अंडर गारमेंट भी पहन लिए। पैसे हाथ लगे तो शराब की दुकान पर जाकर जमकर मदिरा पान किया। वह नशे में झूमता हुआ इधर- उधर घूम रहा था। इस बीच जीआरपी की टीम में आरोपी को दबोच लिया। चौकी प्रभारी के मुताबिक आरोपी से पूछताछ की तो उसने चोरी करना स्वीकार किया। अब पूछताछ की जाएगी, जिससे और कई मामले खुलने की संभावना है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर