मध्य प्रदेश : लुटेरों ने ATM को विस्फोटक से उड़ाया, 22 लाख से अधिक रुपये लेकर हुए फरार

भोपाल समाचार
भाषा
Updated Jul 20, 2020 | 00:00 IST

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में चोरों ने एटीएम में लूट के ऐसा तरीका अपनाया जिससे पुलिस भी हैरान है। लुटेरों ने एटीएम को विस्फोटक से उड़ाकर करीब 22 लाख रुपये लूट लिए।

Madhya Pradesh Robbers blow up Bank ATM with explosives steal over Rs 22 lakh
MP : लुटेरों ने ATM को विस्फोटक से उड़ाया, 22 लाख लेकर फरार  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश में लुटेरों ने अलग अंदाज में लूटा बैंक एटीएम
  • लुटेरों ने बैंक एटीएम को विस्फोटकों से उड़ाया, फिर करीब 22 लाख रुपये लेकर हुए फुर्र
  • एटीएम के गार्ड की पिस्तौल छीनकर दिया वारदात को अंजाम

पन्ना (मध्यप्रदेश): मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में दो लुटेरों ने रविवार तड़के एक एटीएम को कथित रूप से विस्फोटक से उड़ाने के बाद उसमें रखे 22 लाख रुपये से अधिक चुरा लिए। पुलिस ने कहा कि इन दोनों लुटेरों ने एटीएम के गार्ड को पिस्तौल दिखाकर इस लूट को अंजाम दिया। यह घटना पन्ना जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर सिमरिया कस्बे में एक राष्ट्रीयकृत बैंक की एटीएम में हुई।

पन्ना जिले की है वारदात
पन्ना जिले के पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने संवाददाताओं से कहा, ‘आज तड़के करीब दो बजे दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोगों ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के एटीएम को विस्फोटक का इस्तेमाल कर तोड़ दिया।’ उन्होंने बताया कि बैंक अधिकारियों के मुताबिक एटीएम में 22 लाख से 23 लाख रुपये तक थे, जिसे लुटेरे चुरा कर ले गए।

लुटेरों का तलाशी अभियान जारी
अवस्थी ने कहा, ‘हमने लुटेरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे।’ एटीएम के गार्ड सुखेंद्र चौधरी ने पत्रकारों को बताया, ‘रात करीब दो बजे काले रंग की मोटरसाइकिल पर पहुंचे दो व्यक्तियों ने मुझे धक्का दिया और उनमें से एक ने मेरे सीने में पिस्तौल तान दी। बाद में उन्होंने एटीएम मशीन को विस्फोटक से उड़ाया और उसमें रखे पैसे लेकर चंपत हो गये।’

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर