Suicide Case In Bhopal: मैं बेवफा नहीं... पति की फोटो पर आखिरी पैगाम लिखकर स्कूल टीचर ने की आत्महत्या

Bhopal Crime: भोपाल में एक स्कूल टीचर ने फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली है। उसने अपनी हथेली पर सुसाइड नोट लिखा है। महिला के परिजनों ने उसके ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Bhopal Crime News
भोपाल में विवाहित स्कूल टीचर ने किया सुसाइड (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • महिला टीचर के परिजनों का आरोप, ससुराल वालों ने मार डाला
  • महिला ने हथेली पर लिखा सुसाइड नोट
  • सरकारी स्कूल में गेस्ट टीचर थी महिला

Bhopal News: राजधानी भोपाल में एक सुसाइड का केस सामने आया है। यहां एक महिला टीचर ने फांसी लगाकर जान दे दी है। टीचर का शव उनके ही घर में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। महिला टीचर के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी लड़की को ससुराल वालों ने मार डाला है। जबकि ससुराल वालों का कहना है कि उनकी पत्नी ने खुदकुशी की है। लेकिन मौत से पहले जिस तरह से सुसाइड नोट लिखा है वो काफी हैरान कर देने वाला है। मृतक महिला ने अपनी हथेली में सुसाइड नोट लिखा हुआ है। इसके साथ ही अपने पति की फोटो पर महिला ने लिखा है कि मैं बेवफा नहीं हूं। 

बता दें कि मौत से पहले महिला टीचर ने अपनी हथेली में लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं। मम्मी - पापा, भैया सॉरी, मेरा मंगल मेरी जान ले गया। वहीं, पति की फोटो पर लिखा गया है कि मैं बेवफा नहीं हूं। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को ससुराल वाले डराते और धमकाया करते थे। 

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार मृतक गैरतगंज, रायसेन जिले की रहने वाली थी। तीन साल पहले इंदू साहू की शादी भोपाल के सुभाष साहू से की गई थी। सुभाष संगीत टीचर हैं जबकि इंदू सरकारी स्कूल में गेस्ट टीचर के तौर पर थी। घटना के बाद ससुराल वालों ने पुलिस को जानकारी दी है कि उनकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा था। बेटी के आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए। इंदु के पिता ने आरोप लगाया कि सुभाष उनकी बेटी के चरित्र पर हमेशा शंका कर उन्हें ब्लैकमेल किया करता था। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी। 

महिला के पिता को धमकी देता था पति

जानकारी के लिए बता दें कि इंदु के पिता ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ की थी। उन्होंने बताया कि दहेज में अपनी बेटी और दामाद को करीब 16 तोला सोना दिया था। लेकिन दामाद उन्हें हमेशा ब्लैकमेल करता था। उन्होंने बताया कि दामाद अक्सर उन्हें आत्महत्या करने की धमकी देता था। उसने बेटी के नाम पर एक सुसाइड नोट भी लिखा था।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर