मध्य प्रदेश: खाकी फिर हो गई 'लाल', बदमाशों को पकड़ने गई मध्य प्रदेश पुलिस टीम पर किया हमला दरोगा सहित कई घायल

MP Attack On Police: प्राणघातक हमला जबलपुर के चरगंवा थाने के एसएचओ व तीन सिपाहियों पर हुआ है। सभी को जबलपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। दरोगा की रिपोर्ट पर स्लीमनाबाद थाने में 5 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Mp Attack On Police
चोर पकड़ने गई पुलिस पर चोरों ने किया हमला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्राणघातक हमला चरगंवा थाने के एसएचओ व तीन सिपाहियों पर हुआ
  • एक ट्रैक्टर एजेंसी से चोर शोरूम का शटर काटकर ट्रैक्टर चुरा ले गए
  • ट्रैक्टर चोरों को पकड़ने गई थी पुलिस

MP Attack On Police: मध्य प्रदेश में खाकी पर हमले की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सूबे में खाकी की जगह बदमाशों का इकबाल इतना बुलंद है कि, पुलिस पर हमला हो रहा है। ताजा मामला प्रदेश के जबलपुर इलाके से सामने आया है। जहां पर चोर को पकड़ने गई खाकी पर बदमाश भारी पड़े व एक दरोगा सहित 3 पुलिस के जवानों की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की।

प्राणघातक हमला जबलपुर के चरगंवा थाने के एसएचओ व तीन सिपाहियों पर हुआ है। सभी को जबलपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। हमले में घायल हुए दारोगा की रिपोर्ट पर स्लीमनाबाद थाने में 5 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी दबोचा है। वहीं अन्य की तलाश की जा रही है। 

ट्रैक्टर चोरों को पकड़ने गई थी पुलिस

पुलिस के मुताबिक गत 22 अगस्त को गांव बिजोरी में एक ट्रैक्टर एजेंसी से चोर शोरूम का शटर काटकर एक ट्रैक्टर चुरा ले गए। घटना की शोरूम के मालिक सतीश सोनी ने चरगंवा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामला दर्ज होने के बाद थाने के एसएचओ विनोद पाठक ने चोरों की तलाश शुरू की। इसके बाद एसएचओ को चोरों के पनागर के पास होने की लोकेशन मिली। इसके बाद वे अपने साथ थाने के तीन कांस्टेबलों व सतीश सोनी के साथ मौके के लिए निकले। इसके बाद पुलिस टीम आरोपियों का लगातार पीछा कर रही थी। इधर, पुलिस टीम की भनक लगते ही चोर भी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे थे। शातिर चोर पनागर से निकल कर गांधीग्राम, गोसलपुर होते हुए स्लीमनाबाद पहुंच गए। पुलिस भी उनके पीछे-पीछे चल रही थी। 

पुलिस ने बरामद किए दो ट्रैक्टर

एसएचओ विनोद पाठक के मुताबिक स्लीमनाबाद इलाके में चोरों के रूके होने का शक हुआ। जहां पर एक जगह चोरी का ट्रैक्टर खड़ा था। पुलिस दल जैसे ही ट्रैक्टर के निकट पहुंचा। अचानक चार से पांच के बीच अज्ञात लोगों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पुलिस को लाठी, डंडों व रॉड से पीटा। हमले मेंं एसएचओ पाठक के आंख, सिर व हाथ में चोटें आई हैं। वहीं तीनों कांस्टेबल भी घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी मौके से भागने में सफल रहे। वहीं पुलिस दल ने मौके से चोरी किए गए ट्रैक्टर सहित एक अन्य ट्रैक्टर बरामद किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर