MP Murder: मां को दिया धक्का तो बेटे ने ऐसे सिखाया सबक, हिस्ट्रीशीटर का कर डाला मर्डर, ये है पूरा मामला

MP Murder: चाय के पैसे मांगने पर हिस्ट्रीशीटर ने चाय वाले से झगड़ा किया। मां बीच - बचाव करने आई तो हिस्ट्रीशीटर ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। मां का अपमान बर्दाश्त नहीं हुआ। इसके बाद बेटे ने दुकान में पड़ा चाकू उठाया और बदमाश की हमेशा के लिए हिस्ट्रीशीट बंद कर दी।

Mp Murder
मजदूर ने उतारा हिस्ट्रीशीटर को मौत के घाट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चाय बेच अपना घर चलाने वाले मजदूर ने हिस्ट्रीशीटर का कर दिया मर्डर
  • मृतक बदमाश के खिलाफ शहर के कई थानों में दर्ज हैं मामले
  • पुलिस के मुताबिक मृतक आदतन अपराधी था

MP Murder: मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में एक चाय बेच मजदूरी कर अपना घर चलाने वाले एक मजदूर ने हिस्ट्रीशीटर की चाकू मारकर हत्या कर दी। मर्डर के पीछे की कहानी चौंकाने वाली है। मुफ्त की चाय से परेशान आरोपी मजदूर ने इलाके में आतंक का पर्याय बन चुके एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। मर्डर के पीछे की कहानी चौंकाने वाली है। घटना गोहलपुर थाना इलाके के गाजी नगर की है।

घटना के पीछे की वजह चाय के पैसे मांगने पर हिस्ट्रीशीटर ने चाय वाले से झगड़ा किया। इस बीच चाय विक्रेता की मां बीच - बचाव करने आई तो हिस्ट्रीशीटर ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद बेटे से मां का अपमान बर्दाश्त नहीं हुआ। इसके बाद बेटे ने दुकान में पड़ा चाकू उठाया और बदमाश की हमेशा के लिए हिस्ट्रीशीट बंद कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद गोहलपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। आरोपी चाय विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया। 

ऐसे बढ़ा मामला 

गोहलपुर थाने के एसएचओ विजय तिवारी के मुताबिक गाजी नगर में हत्या के आरोपी मुकद्दर की चाय की दुकान है। हिस्ट्रीशीटर रफी उसकी दुकान में रोजाना चाय पीने आता था। चाय पीने के बाद रौब दिखाकर बिना पैसे दिए निकल जाता था। घटना के वक्त भी रफी उसकी दुकान पर आया और चाय पीकर जाने लगा तो आरोपी दुकानदार ने उससे पैसे मांगे। इस पर मृतक गुस्से में आ गया व आरोपी को तमाचे जड़ दिए। एसएचओ के मुताबिक इस बीच मुकद्दर की मां भी मौके पर आ गई। झगड़े को शांत करवाने के लिए वह बीच-बचाव करने लगी। जिस पर मृतक ने महिला को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। इसके बाद गुस्साए चाय वाले ने अपनी दुकान में पड़े चाकू को उठाकर रफी पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। चाकू मृतक के गले में घुस गया। जिससे वह मौके पर ही गिर पड़ा। इसके बाद मौके पर मौजूद लोग उसे पास के ही एक निजी अस्पताल ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मां को धक्का दिया तो नहीं हुआ सहन

एसएचओ के मुताबिक वारदात के बाद आरोपी मुकद्दर अपनी मां के साथ घटना स्थल पर ही बैठा रहा। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। वहीं वारदात को अंजाम देने के काम में लिया गया चाकू भी बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, हिस्ट्रीशीटर रफी रोजाना मुफ्त की चाय पीने आता था। पैसे मांगने पर झगड़ा कर मारपीट करता था। मेरे साथ किया तो कुछ नहीं कहा पर उसने मेरी मां के साथ भी हाथापाई की तो सहन नहीं हुआ। पुलिस के मुताबिक मृतक रफी के खिलाफ शहर के गोहलपुर, अधारताल व हनुमानताल आदि थानों में कई केस दर्ज हैं। वह आदतन अपराधी था। इलाके में उसके आतंक से लोगों में भय था। 


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर