MP Sex Racket: पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 युवतियों सहित 2 युवक पकड़े, यहां हुई कार्रवाई

MP Sex Racket: मध्य प्रदेश में पुलिस टीमों ने मकरोनिया थाना इलाके में दो जगहों पर दबिश देकर सेक्स रैकेट पकड़ा है। जिसमें मेघालय के शिलांग निवासी सहित 6 युवतियों और 2 युवकों को हिरासत में लिया गया है। अब पूछताछ के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Mp Sex Racket
पुलिस ने सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पुलिस ने दो जगहों पर दबिश देकर सेक्स रैकेट पकड़ा
  • शिलांग निवासी सहित 6 युवतियों और 2 युवकों को लिया हिरासत में
  • सभी के खिलाफ देह कारोबार की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया

MP Sex Racket: मध्य प्रदेश के सागर जनपद में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस टीमों ने मकरोनिया थाना इलाके में दो जगहों पर दबिश देकर सेक्स रैकेट पकड़ा है। जिसमें मेघालय के शिलांग निवासी सहित 6 युवतियों और 2 युवकों को हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस सभी को थाने ले आई। अब पूछताछ के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 

इस मामले को लेकर महकमें के आला अधिकारियों के मुताबिक मकरोनिया थाना इलाके के दीनदयाल नगर और बड़तूमा में मुखबिर के जरिए सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। इसके बाद मकरोनिया एसएचओ महेंद्र जगैत व महिला थाना एसएचओ रीता सिंह की अगुवाई में पुलिस की दो टीमें कार्रवाई के लिए गई। पुलिस ने दीनदयाल नगर में एक मकान में तलाशी के लिए दबिश दी। जहां पर पुलिस के हत्थे 3 युवतियां और 2 युवक लगे। इसके बाद पुलिस टीमें बड़तूमा पहुंची। जहां पर एक मकान में दबिश देकर 3 युवतियों को हिरासत में लिया गया।

यूं दिया कार्रवाई को अंजाम 

इस मामले को लेकर महिला थाना एसएचओ रीता सिंह के मुताबिक मुखबिर से मिले इनपुट के बाद आला अधिकारियों के निर्देश पर दो थानों की पुलिस टीमें गठित की गई। इसके बाद सबसे पहले दीनदयाल नगर में एक मकान पर छापा मार कर एक महिला, दो युवतियों सहित 2 युवकों को दबोचा गया। पुलिस के हाथ लगे सभी आरोपियों को पुलिस की गाड़ी से थाने भिजवाया गया। इसके बाद पुलिस की टीमों ने बड़तूमा इलाके में स्थित एक मकान पर छापा मारकर वहां से एक महिला और दो युवतियों को हिरासत में लिया। एसएचओ रीता सिंह के मुताबिक पुलिस के हत्थे चढ़ी युवतियों की उम्र 20 से 32 वर्ष के बीच है। इनमें से दो युवतियां मेघालय के शिलांग की रहने वाली हैं। इसके अलावा 3 युवतियां सागर जनपद व एक गढकोटा की रहने वाली हैं। एसएचओ के मुताबिक सभी के खिलाफ देह कारोबार की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस अब युवतियों से पूछताछ कर मामले में शामिल लोगों का पता लगाने में जुटी है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर