MP :शहडोल में प्रेमी की शिकायत लेकर थाने पहुंची प्रेमिका, झगड़ा हुआ तो पेट्रोल उड़ेलकर लगा ली खुद को आग

MP self-immolation Case : युवती प्रेमी की शिकायत करने थाने पहुंची। वहां पर पहले से मौजूद प्रेमी से झगड़ा हो गया। मामला इतना गंभीर हो गया कि, गुस्साई युवती ने खुद पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा ली। आत्मदाह के इस प्रयास में युवती बुरी तरह झुलस गई।

Mp self-immolation Case
MP : युवती ने थाने में खुद को लगाई आग, आखिर क्यों   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवती प्रेमी से विवाद होने पर थाने पहुंची
  • थाने में पहले से मौजूद प्रेमी से झगड़ा हो गया
  • युवती ने थाने में पेट्रोल उड़ेल खुद को आग लगा ली

MP self-immolation Case : मध्य प्रदेश में मोहब्बत में जंग की एक खौफनाक घटना सामने आई है। प्रेमी संग विवाद हुआ तो थाने पहुंची युवती ने खाकी की मौजूदगी में खुद को जला डाला। अचानक हुई इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया। पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। घटना एमपी के शहडोल जिले के अमलाई थाने की है। दरअसल, हुआ यूं कि युवती प्रेमी की शिकायत करने थाने पहुंची।

वहां पर पहले से मौजूद प्रेमी से झगड़ा हो गया। मामला इतना गंभीर हो गया कि गुस्साई युवती ने खुद पर पेट्रोल उड़ेल कर आग लगा ली। आत्मदाह के इस प्रयास में युवती बुरी तरह झुलस गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे शहडोल के जिला हॉस्पिटल में दाखिल करवाया। जहां पर वह जिंदगी की जंग लड़ रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है। 

इस वजह से युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर आए शहडोल एसपी कुमार प्रतीक के मुताबिक जिले गांव ईंटा भट्टा की रहने वाली युवती का गांव रामपुर निवासी एक पटवारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों में विवाद चल रहा था। रिश्ते में आई खटास के कारण युवती प्रेमी की शिकायत करने अमलाई थाने आई थी। थाने में उसका प्रेमी पहले से मौजूद था। इस बीच दोनों के बीच काफी देर तक झगड़ा हुआ। आपस में उलझने के कारण युवती तमतमा गई। दोनों ने एक दूजे पर जमकर आरोप लगाए। एसपी के मुताबिक इस दौरान अचानक युवती ने खुद पर पेट्रोल उड़ेल लिया और आग लगा ली। अचानक हुए घटनाक्रम के बाद थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने कंबल से युवती की आग बुझाई। इसके बाद त्वरित गति से उसे जिला हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। आइपीएस कुमार प्रतीक के मुताबिक युवती के बयान दर्ज किया गया है। अस्पताल में उसका उपचार जारी है। पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी प्रेमी को अरेस्ट लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर