Bhopal: एक गलती और मातम में बदल गईं शादी की खुशियां, बारात में डीजे के तार से फैला करंट, एक की मौत

Bhopal News: जिले के विघा गांव में शादी के दौरान करंट उतर जाने से एक बराती की मौत हो गई, आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। करंट उतरने के बाद अफरातफरी मच गई। शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं।

bhopal crime news
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • टीकमगढ़ जिले की है घटना
  • एक बराती की हुई मौत छह लोग हुए घायल
  • डीजे के जनरेटर वायर से फैला था करेंट

Bhopal Crime News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। टीकमगड़ के एक गांव में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। जिले के दिगौड़ा थाने के विघा गांव में आई एक बारात में डीजे के तार से करंट फैलने से एक की मौत हो गई । घटना में छह लोगों के घायल होने का मामला सामने आया है। घटना में घायल लोगों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है।

बता दें कि बारात लड़की के दरवाजे पर पूरी तरह नाचते-गाते पहुंच रही थी। चारों तरफ खुशी का माहौल छाया हुआ था। लड़की के घर वाले बारात के स्वागत के लिए तैयार खड़े थे। डीजे पर संगीत बज रहा था कि उसी दौरान ये दर्दनाक घटना घटित हो गई। घटना से शादी का माहौल गमगीन हो गया।

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार टीकमगढ़ जिले के पलेरा पुलिस थाने के टीला गांव से 16 जून को राजपूत समाज की एक बारात दिगौड़ा पुलिस थाने के विघा गांव आई थी। रात करीब 12 बजे बारात लड़की वालों के घर के नजदीक पहुंची। सभी बाराती बारात में डीजे पर झूमते नाचते हुए जा रहे थे। तभी अचानक डीजे के जनरेटर के वायर से करंट फैला और करंट लड़की वाले के घर के सामने लगे पंडाल के पाइप तक फैल गया, जो लोग पाइप पकड़कर खड़े थे, वे सभी लोग इस करंट की चपेट में आ गए। शादी के आयोजन में अफरातफरी मच गई।

एक बराती की हुई मौत

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में 6 बाराती घायल हो गए, जिसमें एक बाराती नीरज राजपूत की करंट से मौत हो गई और शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गई। बता दें कि घटना की वजह डीजे संचालक की लापरवाही बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि डीजे के जनरेटर से जो तार निकला था, वह पहले से कटा हुआ था।  लड़की के घर पर बने पंडाल में तार लगने के कारण यह घटना हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई और सभी घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट करवाया गया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर