Bhopal Rave Party: महाशिवरात्रि की आड़ में भोपाल में रेव पार्टी का आयोजन, नशे में डूबे मिले छात्र-छात्राएं

भोपाल समाचार
Updated Mar 03, 2022 | 12:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bhopal Rave Party: भोपाल में महाशिवरात्रि पर केरवा डैम के जंगल में रेव पार्टी चल रही थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही एक्शन लेते हुए छापा मार दिया और करीब 50 लोगों को हिरासत में ले लिया।

Bhopal Rave Party
भोपाल के जंगल में चल रही थी रेव पार्टी (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोपाल के जंगल में चल रही थी रेव पार्टी 
  • पुलिस ने पचास से ज्यादा छात्र-छात्राओं को मौके से पकड़ा
  • पार्टी आयोजक और डीजे संचालक पर केस दर्ज 

Bhopal Rave Party: महाशिवरात्रि के नाम पर चल रही दारू, ड्रग्स की रेव पार्टी पर भोपाल पुलिस छापा मारा जहां से 12 लीटर शराब, गांजा और नशे का पाउडर मिला है। पार्टी में शामिल में अधिकतर युवा भोपाल में इंजीनियरिंग, लॉ और मैनेजमेंट के छात्र हैं। हालांकि पुलिस ने आयोजनकर्ता और डीजे संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं सभी छात्रों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह पार्टी रातीभर इलाके के केरवा डैम से आगे जंगल में बसे गांव सरोतीपुर में हो रही थी। इस पार्टी को महाशिवरात्रि की थीम पर आयोजित किया गया था लेकिन इसकी आड़ में कुछ अलग ही धंधा चल रहा था। पार्टी मंगलवार रात 11 बजे से शुरू हुई जो बुधवार सुबह पुलिस के पहुंचने पर बंद हुई।

नशे में धुत्त होकर नाच रहे थे युवक 
सूचना के आधार पर पुलिस जब पार्टी में पहुंची तो वहां चल रही अय्याशियों को देखकर दंग रह गई। पार्टी में कई युवक नशे से धुत्त होकर डीजे पर डांस कर रहे थे। पुलिस ने मौके से वहां मौजूद सभी लोगों को हिरासत में ले लिया। इन सभी के पास से 12 लीटर के करीब शराब और कुछ मात्रा में गांजा व नशीला पाउडर पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए पार्टी के आयोजनकर्ता और डीजे संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। वहीं वहां मौजूद छात्रों को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने करीब पचास छात्रों को मौके से पकड़ा था जो सभी अच्छे परिवारों से आते हैं।

पुलिस जांच में जुटी

बता दें कि देशभर में सभी राज्यों में पुलिस और एनसीबी नशे की चीजों पर लगाम लगाने के लिए जुटी हुई है। ऐसे में पार्टियों और इवेंट्स पर कड़ी नजर रखी जा रही है। भोपाल की पार्टी से भी नशे में धुत युवाओं को हिरासत में लेने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। हिरासत में लिए सभी से पूछताछ भी की जा रही है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर