Bhopal: केजीएफ मूवी से प्रभावित होकर बना सीरियल किलर, 6 दिन में कर दी 4 सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्‍या, गिरफ्तार

Bhopal news: सागर पुलिस ने 6 दिन में 4 सिक्‍योरिटी गार्ड्स की हत्‍या करने वाले सीरियल किलर को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी केजीएफ फिल्‍म के 'रॉकी भाई' की तरह बड़ा गैंगस्टर बनना चाहता था। इसके लिए वह रुपये भी जमा कर रहा था। उसने बताया कि आगे चलकर उसकी योजना पुलिस वालों पर हमला करने की थी।

serial killer arrested
पुलिस गिरफ्त में सीरियल किलर शिव गोंड 
मुख्य बातें
  • सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्‍या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार
  • सिक्योरिटी गार्ड्स का मोबाइल ट्रेस करते हुए आरोपी तक पहुंची पुलिस
  • आरोपी से हो रही बंद कमरे में पूछताछ, हुए कई बड़े खुलासे

Bhopal news: भोपाल और सागर में सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्‍या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार कर लिया गया है। इस आरोपी ने सागर और भोपाल में 6 दिन में 4 सिक्योरिटी गार्ड्स की हत्‍या की। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह फिल्म केजीएफ-2 के हीरो 'रॉकी भाई' के किरादार से बेहद प्रभावित था और ऐसे सिक्योरिटी गार्ड्स को मारता था, जो रात में ड्यूटी के समय सोते थे। आरोपी ने पूछताछ में पुणे में भी एक गार्ड पर जानलेवा हमले की बात स्‍वीकार्य की।

गिरफ्तार सीरियल किलर की पहचान शिव गोंड के रूप में हुई है, वह सागर के केसली का रहने वाला है। वह 8वीं तक पढ़ा-लिखा है। आरोपी ने पूछताछ में कई हैरान करने वाले खुलासे किए। आरोपी ने बताया कि वह केजीएफ फिल्‍म के रॉकी भाई की तरह बड़ा गैंगस्टर बनना चाहता था। इसके लिए वह रुपये भी जमा कर रहा था। उसने बताया कि आगे चलकर उसकी योजना पुलिस वालों पर हमला करने की थी। इससे उसे पूरे देश में पहचान मिलती।

250 पुलिसकर्मियों लगातार कर रहे थे छापेमार कार्रवाई

इस आरोपी ने पिछले 6 दिन में एक के बाद एक चार हत्‍या कर दी। इसने सबसे पहले सागर के कैंट थाना क्षेत्र में 28-29 अगस्त की रात एक कारखाने में तैनात चौकीदार कल्याण लोधी (50) की हत्‍या हथौड़ा से सिर कुचल कर की। वहीं दूसरी हत्या 29-30 अगस्त को गवर्नमेंट आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार शंभू नारायण दुबे (60) की पत्थर से सिर कुचलकर की। इसी तरह मोती नगर थाना में 30-31 अगस्त की रात मंगल अहिरवार की भी सिर पर वार कर की। वहीं चौथी हत्‍या भोपाल में गुरुवार की रात चौकीदार सोनू वर्मा (23) की मार्बल से सिर कुचल कर की। यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सागर एसपी तरुण नायर ने बताया कि आरोपी सीरियल किलर चौकीदार शंभू शरण शर्मा की हत्या के बाद उनका मोबाइल फोन वो अपने साथ ले गया था। इसी मोबाइल फोन की लोकेशन को ट्रेस करते हुए भोपाल पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार इस आरोपी को पकड़ने के लिए 10 टीम के 250 पुलिसकर्मियों लगातार छापेमार कार्रवाई कर रहे थे।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर