Murder Case: मध्यप्रदेश में बेटा बना हैवान, कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर की हत्या, फिर केरोसिन डालकर जलाया

Son Killed Father: जबलपुर में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने पिता के शव को कपड़ों में लपेटकर तेल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

son killed father
बेटे ने की पिता की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कलयुगी बेटे ने बाप को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
  • आरोपी ने पिता के शव को कपड़ों में डालकर लगाई आग
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

Jabalpur Murder Case: मध्य प्रदेश के जबलपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पारिवारिक विवाद में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही बाप की बेरहमी से पिटाई की, इसके बाद आरोपी ने पिता के शव को कपड़ों में लपेटा और तेल डालकर जला दिया। दिल दहला देने वाली वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफएसएल की टीम ने सबूत जुटाए, पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

घटना सिहोरा थाना इलाके के दर्शनी गांव की है। घटना पूरा गांव दंग है। पुलिस के अनुसार, कलयुगी बेटा आदेश कोल देर रात अपने दो साथियों मनोज पटेल और सुरेश पटेल के संग शराब पीकर काम से लौटा था। घर में पहले से मौजूद पिता रामजी गोटिया (60) भी शराब के नशे में था।

हत्या के बाद कपड़ों में लपेटा और तेल डालकर लगा दी आग

शराब के नशे में दोनों विवाद करने लगे। देखते ही देखते बेटा आदेश कोल ने गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। घर में मौजूद मां ने बीच बचाव भी किया, लेकिन आरोपी बेटा नहीं माना। मां ने बताया कि, बेटे के डर से वह घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे जाकर छिप गई। आरोपी आदेश ने घर के दरवाजे को अंदर से बंद कर अपने पिता को जमकर पीटा। आरोप है कि पति की चीखने की आवाज आ रही थी। आरोपी ने अपने बाप को जमीन पर पटक दिया। जिससे उसके पिता की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने अपने पिता को कपड़ों में लपेटा और तेल डालकर आग लगा दी।

कंबल में लिपटा हुआ मिला शव

सुबह होने पर मां ने पूरी घटना की जानकारी अपने बड़े बेटे को दी। बड़े बेटे ने घर जाकर दरवाजा खुलवाया। घर में बिस्तर और अन्य सामान जला हुआ मिला। चरपाई टूटी और जली हुई हालत में थी। रामजी गोटिया का शव कंबल में लिपटा हुआ जमीन पर अधजली हालत में पड़ा था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी आदेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201 में केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर