Suicide Case In Bhopal: भोपाल में युवतियों के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, मामला दर्ज

Bhopal News: भोपाल में दो युवतियों से परेशान युवक ने अंतत: फांसी लगाकर जान दे दी। आरोप है कि दोनों युवतियां युवक को केस दर्ज कराने की धमकी दे रही थी और पैसे के लिए ब्लैकमेल भी कर रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Bhopal Crime News
भोपाल में ब्लैमेलिंग से तंग युवक ने किया सुसाइड (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • युवतियों से प्रताड़ित युवक ने कर लिया सुसाइड
  • केस दर्ज कराने को लेकर युवक को किया जा रहा था ब्लैकमेल
  • युवतियों से परेशान युवक ने बताई थी परिजनों को ब्लैकमेलिंग की बात

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में बाग सेवनिया में दीक्षा नगर में रहने वाले 21 वर्षीय मनीष सिंह ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने मुकदमा कायम कर जांच की और जांच में पाया गया कि प्राची जैन और मोना आगोरे नाम की युवतियों से प्रताड़ित होकर मनीष ने सुसाइड किया है। भोपाल की दोनों युवतियों पर आत्महत्या के लिये उकसाने का केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि अक्सर इस तरह के मामलों में देखा जाता है कि युवक से परेशान होकर लड़की कोई खौफनाक कदम उठाती है, लेकिन यहां मामला विपरीत है। पुलिस का कहना है कि युवक दोनों युवतियों के ब्लैकमेलिंग से तनाव में था। इसी वजह से उसने जान देना का फैसला किया।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवतियों ने मनीष के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का केस दर्ज कराया था। बाद में युवतियों ने इस मामले में मनीष से अदालत में समझौता भी कर लिया था। न्यायालय में हुए समझौते के बाद से युवतियां मनीष से दो लाख रुपए की मांग करने लगीं। उन्होंने मनीष को धमकी दी थी कि अगर पैसे नहीं दिए तो वे दूसरा केस दर्ज करवा देंगी। इसके बाद धमकी को लेकर मनीष काफी परेशान रहने लगा था।

युवतियों की प्रताड़ना से परेशान था युवक

ज्ञात हो कि युवक ने मां और बुआ को भी इसकी जानकारी दी थी। उसने अपने फुफेरे भाई संदीप साहू को व्हाट्सअप पर एक वीडियो भी भेजा हुआ था। जिसमें उसने युवतियों की प्रताड़ना का जिक्र करते हुए सुसाइड करने की बात कही थी, लेकिन संदीप साहू के समझाने पर उसने उस वक्त आत्महत्या का कदम नहीं उठाया था। मनीष अपने परिजनों पर दबाव डालकर कहता रहता था कि मकान बेच दो ताकि युवतियों को पैसे दे दिए जाएं। युवतियों की ओर से दी जा रही लगातार प्रताड़ना से त्रस्त होकर ही मनीष ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जोन 2 भोपाल राजेश भदौरिया ने बताया है कि मामले की जांच के बाद दोनों युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर