UP के MLA की बेटी की MP में मौत, अचेत अवस्था में अस्पताल ले दौड़े पति तो डॉक्टर ने बताया मृत

Bhopal Police: भोपाल में विधायक की बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। मामला दर्ज कर लिया गया है।

Bhopal Crime News
भोपाल में यूपी के विधायक के बेटी की संदिग्ध हालत में मौत, जांच शुरू  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • यूपी के प्रतापगढ़ के विधायक राजन मौर्य की बेटी की हुई मौत
  • भोपाल के अयोध्या नगर थाने में दर्ज हुआ मामला
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा मामले का खुलासा

Bhopal News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के विधायक राजन मौर्य की बेटी की भोपाल स्थित उनके निवास में संदिग्ध हालातों में मौत हो गई है। विधायक की बेटी की संदिग्ध हालात में मौत से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। इस मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी। इस प्रकरण में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें इस प्रकरण में भोपाल की अयोध्या नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं भोपाल के हमीदिया अस्पताल की मोर्चुरी में बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम के दौरान अयोध्या नगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी के साथ ही और भी शहर के कई आला अधिकारी मौजूद रहे।

अचेत अवस्था में पति लेकर पहुंचा अस्पताल

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में टीआई नीलेश अवस्थी ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रतापगढ़ के विधायक राजन मौर्य की 32 वर्षीय पुत्री पूनम मौर्य की शादी अयोध्या नगर के सुरभि हाइट्स में रहने वाले संजय मौर्य के साथ हुई थी। संजय पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। जबकि विधायक की बेटी पूनम गृहणी थीं। पति उन्हें अचेत अवस्था में लेकर निजी अस्पताल पहुंचे थे। जहां डाॅक्टरों की टीम ने पूनम को मृत घोषित कर दिया।

पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों का अनुमान है कि मौत हार्ट अटैक के कारण हो सकती है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा किया जा सकेगा। इस मामले का भोपाल की अयोध्या नगर थाना पुलिस की ओर से जांच पड़ताल जारी है। पुलिस का कहना है कि मौत संदिग्ध हालत में हुई है जिससे अभी किसी तरह से मौत की वजह स्पष्ट नहीं है। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने पाया कि विधायक की बेटी के शरीर पर किसी तरह के चोट का निशान नहीं था। पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में अग्रिम कार्रवाई करेगी।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर