Suicide Case In Bhopal: भोपाल में पत्नी के सुसाइड के दो दिन बाद पति ने की आत्महत्या, खबर में जानिए पूरा मामला

Bhopal Crime: भोपाल में तीन दिन के अंदर पति-पत्नी ने आत्महत्या कर पूरी कहानी खत्म कर दी। दो दिन पहले पत्नी ने आत्महत्या की थी अब पति ने बड़े तालाब में कूदकर जान दे दी। युवक ने अपनी सुसाइड नोट में ससुराल वालों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 Bhopal crime news
भोपाल में युवक ने किया सुसाइड, दो दिन पहले पत्नी ने की थी आत्महत्या (प्रतीकात्मक)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • सुसाइड नोट में ससुराल वालों को बताया अपनी मौत का जिम्मेदार
  • बड़े तालाब में कूदकर दे दी जान
  • पुलिस ने ससुराल वालों पर मामला किया दर्ज

Bhopal News: राजधानी भोपाल के छोला थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक महिला टीचर ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। इसके दो दिन बाद ही उसके पति सुभाष साहू ने भी आत्महत्या कर ली। सुभाष साहू ने बड़े तालाब में छलांग लगाकर जान दे दी है। उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार ससुराल वालों को बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुसाइड नोट में सुभाष साहू ने लिखा कि मेरी मौत का कारण प्रदीप साहू और मेरा ससुर मदनलाल साहू है। उन्होंने मेरे परिवार को बदनाम कर दिया था। सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि मैं उनके घर की इज्जत बचाने में लगा रहा, लेकिन उन्होंने मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया है। सुसाइड नोट में युवक ने ये भी लिखा है कि मुझे मानसिक यंत्रणा दी। नोट में उसने यह भी बताया है कि उसने एक लेटर पूरे डिटेल में लिखी है जिसमें सारी सच्चाई लिखी हुई है। आगे लिखा है कि वह चिट्ठी आपको बाद में मिल जाएगी।

पत्नी ने हथेली पर लिखा था सुसाइड नोट

जानकारी के लिए बता दें कि सुभाष साहू की पत्नी ने गुरुवार को आत्महत्या की थी। उसने अपने हाथ की हथेली पर ही सुसाइड नोट लिख दिया था। इसमें लिखा था कि वह अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही है। हथेली पर आगे लिखा था कि मम्मी, पापा, भैया, सॉरी मेरा मंगल मेरी जान ले गया। बता दें कि इसके साथ ही उसने अपने पति की एक फोटो के पीछे साइड में लिखा हुआ था कि, मैं बेवफा नहीं हूं।

ये था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार इंदु साहू की तीन साल पहले शादी हुई थी। वह मूलत: रायसेन के गैरतगंज की निवासी थी। उसकी शादी भोपाल के छोला क्षेत्र में रहने वाले सुभाष साहू के साथ हुई थी। सुभाष संगीत टीचर था और इंदु सरकारी स्कूल में गेस्ट फैकल्टी के तौर पर पढ़ाने का काम करती थी। इंदू की सुसाइड करने के बाद उसके परिजनों ने सुभाष साहू पर उसको प्रताड़ित और ब्लैकमेल करने के गंभीर आरोप लगाए थे। इंदु के भाई ने भी कई तरह के आरोप सुभाष साहू पर लगाए थे। जानकारी के लिए बता दें कि तलैया पुलिस ने सुभाष साहू के आत्महत्या करने के मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसीपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया है कि मृतक के सास, ससुर और अन्य आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरण का केस दर्ज किया जाएगा।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर