अनिल अंबानी के बेटे शुरू करेंगे 'जीवन में नया अध्याय', टीना अंबानी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

टीना अंबानी ने इंस्टाग्राम पर धीरूभाई अंबानी के जन्मदिन पर खूबसूरत तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा कि धीरूभाई अंबानी सबसे उदार, सौम्य और उदार लोगों में से एक थे।

Anil Ambani son will start new chapter in life Tina Ambani shares beautiful picture
अनिल अंबानी के बेटे शुरू करेंगे 'जीवन में नया अध्याय', टीना अंबानी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनिल अंबानी (Anil Ambani) और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी ने कृषा शाह से सगाई की है।
  • टीना और अनिल अंबानी के दो बेटे हैं- जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी।
  • धीरूभाई की साल 2002 में मुंबई में मृत्यु हुई थी।

नई दिल्ली। टीना अंबानी (Tina Ambani) ने मंगलवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में रिलायंस (Reliance) के संस्थापक धीरूभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) को उनके जन्मदिन पर याद करते हुए कहा, जब उनका बेटा अनमोल (Anmol Ambani) अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहा था, तब धीरूभाई अंबानी जी को बहत याद किया गया। टीना अंबानी और अनिल अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी ने हाल ही में कृषा शाह (Krisha Shah) से सगाई की।

टीना अंबानी ने लिखा कि, 'धीरूभाई अंबानी न केवल एक क्रांतिकारी व्यक्ति थे, बल्कि सबसे उदार, सौम्य और उदार लोगों में से एक थे। पापा ने हम सभी को अपना समय, विशेषज्ञता, धैर्य और सीख दी, जिससे हमने बेहतर, जागरूक और हमारे आस-पास की दुनिया के साथ तालमेल बिठाया। उन्हें बहुत याद किया जा रहा है, खासकर तब जब अनमोल अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रहा है।'

अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे जय अनमोल अंबानी ने कर ली सगाई? वायरल हो रही है तस्वीर

धीरूभाई की साल 2002 में मुंबई में मृत्यु हुई थी। टीना अंबानी ने दो तस्वीरें भी शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह अपने पति अनिल अंबानी और सास-ससुर धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के साथ हैं। दूसरे में धीरूभाई अंबानी के साथ उनके पोते हैं।

Mukesh Ambani: किसे मिलेगी रिलायंस की कमान? कंपनी में होने वाला है बड़ा बदलाव!

टीना अंबानी अपने परिवार की सबसे सक्रिय सोशल मीडिया सदस्यों में से एक हैं और अक्सर पारिवारिक उपलब्धियों और यादों के बारे में पोस्ट करती हैं। पिछले साल रिलायंस के संस्थापक के जन्वदिन पर टीना अंबानी ने धीरूभाई अंबानी के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने अपने ससुर को उदार और सौम्य कहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर