क्या अब Coca-cola खरीदेंगे Musk,ट्वीट कर कहीं ये बात

Elon Musk Coca-Cola: एलन मस्क ने एक ट्वीट कर फिर से बड़ी बिजनेस डील के संकेत दे दिया है। उन्होंने लिखा है कि वह कोका कोला खरीदने जा रहे हैं।

Elon Musk on Coca Cola
एलन मस्क का एक और ऐलान 
मुख्य बातें
  • एलन मस्क ने ट्वीटर को 44 अरब डॉलर में खरीदा है।
  • अगर वह कोका-कोला खरीदते हैं तो एफएमसीजी सेक्टर की यह बड़ी डील होगी।
  • हालांकि मस्क ने कोका-कोला की डील के बारे में और कोई खुलासा नहीं किया है।

Elon Musk Coca-Cola: ट्विटर खरीदने के बाद क्या एलन मस्क अब Coca-Cola खरीदने जा रहे हैं। दुनिया के सबसे अमीर शख्स का ट्वीट तो यही इशारा कर रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि अब मैं Coca-Cola खरीदने जा रहा हूं। अगर ऐसा होता है तो सोशल मीडिया के बाद मस्क एफएमसीजी सेगमेंट में भी अपनी धमक दिखा देंगे। हाल ही में एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में Twitter को खरीदा है। ऐसे में अब यह भी सवाल है कि अगर मस्क Coca-Cola को खरीदते हुए तो डील की क्या रकम होगी। इस पर ही सबकी नजर रहेगी।


क्या लिखा मस्क ने 

मस्क ने अपनी ट्वीट में लिखा है कि मैं अगली खरीद कोका-कोला की करने जा रहा हूं, जिससे मैं उसमें कोकीन डाल सकूं

44 अरब डॉलर में ट्वीटर की हुई डील

इसके पहले मंगलवार को टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने लगभग 44  अरब डॉलर  में ट्विटर को खरीदने का सौदा किया था। जिसके बाद से ही उनके फ्रीडम ऑफ स्पीच के बयान से लेकर ट्विटर में होने वाले अहम बदलाव की चर्चा शुरू हो गई है। यहां तक बाइडेन प्रशासन को भी कई सारी शंकाएं दिखने लगी है। बाइडेन प्रशासन के सूत्रों के अनुसार इस डील के बाद सबसे बड़ी चिंता यही है कि ट्विटर पर गलत सूचनाओं की बाढ़ आ सकती है। और अगर ऐसा होता है तो 2024 के अमेरिकी चुनाव पर असर होगा। क्योंकि दुनिया भर में सोशल मीडिया मतदाताओं को प्रभावित करने का सबसे बड़ा जरिया बना गया है।

दुनिया के सबसे अमीर शख्स  एलन मस्क के पास  20 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति है। वह किसी न किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह कभी अपना घर बेच देने के लिए, कभी अपने सैटेलाइट प्रोजेक्ट के लिए तो कभी दूसरे ग्रह पर जाने की बातों के लिए, तो कभी रूस-यूक्रेन युद्ध के लिए वह चर्चा में बने रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर