भारत ने सिर्फ 53 दिनों में जोड़ा 10वां यूनिकॉर्न, पीयूष गोयल बोले- एक और 'कच्चा बादाम' बन गया पक्का

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कू पर लिखा कि भारत ने केवल 53 दिनों में अपना 10वां यूनिकॉर्न जोड़ा है। साथ ही उन्होंने कू ऐप पर 'कच्चा बादाम' गायक का मीम शेयर किया। 

India added 10th unicorn in just 53 days, Piyush Goyal said another 'kachch Badam' became Pakka
केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली: केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को सोशल मीडिया  पर एक मीम साझा किया, जिसमें पहले और बाद में यूनिकॉर्न दिखाया गया था, जिसमें मूंगफली विक्रेता भुवन बद्याकर थे, जो 'कच्चा बादाम' गाने के लिए वायरल हुए थे।

बीरभूम के एक दूरदराज के गांव में मूंगफली बेचने से लेकर कोलकाता के एक नाइट क्लब में लाइव प्रदर्शन करने तक, यह बंगाल की नवीनतम वायरल सनसनी भुवनेश्वर बद्याकर के लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है।

केंद्रीय मंत्री ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट कू पर लिखा कि एक और 'कच्चा बादाम' 'पक्का' बन गया है। भारत केवल 53 दिनों में अपना 10वां यूनिकॉर्न जोड़ा है। एक अरब अमेरिकी डॉलर से अधिक के मूल्यांकन वाली कंपनी को यूनिकॉर्न कहा जाता है।

मंगलवार को, सॉफ्टवेयर फर्म हसुरा ने घोषणा की कि उसने मौजूदा निवेशकों नेक्सस वेंचर पार्टनर्स, लाइटस्पीड वेंचर पार्टनर्स और वर्टेक्स वेंचर्स की भागीदारी के साथ ग्रीनॉक्स के नेतृत्व में फंडिंग राउंड में 100 मिलियन डॉलर हासिल किए हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर