श्रीलंकाई एयरलाइंस के पूर्व CEO को जेट एयरवेज ने नियुक्त किया CFO

बिजनेस
भाषा
Updated Feb 22, 2022 | 17:21 IST

Jet Airways: श्रीलंकन एयरलाइंस में शामिल होने से पहले विपुल अमीरात प्रबंधन के तहत नवंबर 2015 से जुलाई 2018 तक TAAG अंगोला एयरलाइंस के सीएफओ और बोर्ड सदस्य थे।

Jet Airways appointed Vipula Gunatilleka as Chief Financial Officer
श्रीलंकाई एयरलाइंस के पूर्व CEO को जेट एयरवेज ने नियुक्त किया CFO  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली। जालान-कैलरॉक कंसोर्टियम (Jalan-Kalrock consortium) के स्वामित्व वाली एयरलाइन जेट एयरवेज (Jet Airways) ने श्रीलंकन एयरलाइंस के पूर्व सीईओ विपुल गुणतिलक (Vipula Gunatilleka) को मुख्य वित्तीय अधिकारी (CFO) नियुक्त करने की मंगलवार को घोषणा की।

अंकित जालान ने दिया बयान
जालान-कैलरॉक कंसोर्टियम के अंग और जेट एयरवेज की निगरानी समिति के सदस्य अंकित जालान ने कहा, 'हम विपुल को अपनी युवा एवं उत्साही टीम में स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं। वह विमानन क्षेत्र के जानकार हैं और इस उद्योग में उन्हें कायापलट करने वाले शख्स के तौर पर देखा जाता है।'

गुणतिलक ने श्रीलंकन एयरलाइंस के सीईओ के रूप में किया है काम 
जालान के मुताबिक, गुणतिलक का चयन जेट एयरवेज की कार्यकारी टीम ने कई महीनों तक चली प्रक्रिया के बाद किया है। गुणतिलक जनवरी, 2022 तक श्रीलंकन एयरलाइंस के सीईओ के रूप में काम किया है। इसके पहले वह टीएएजी अंगोला एयरलाइंस के सीएफओ भी रह चुके हैं। जेट एयरवेज फिर से अपना परिचालन शुरू करने की तैयारियों में लगी हुई है। कर्ज बोझ बढ़ने के बाद उसे अपना परिचालन बंद करना पड़ा था जिसके बाद जालान-कैलरॉक कंसोर्टियम ने उसे नया जीवन दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर