Jyotiraditya Scindia ने भावनगर-दिल्ली उड़ान को दिखाई हरी झंडी, SpiceJet ने शुरू की 14 नई घरेलू उड़ानें 

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भावनगर-दिल्ली उड़ान को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। स्पाइसजेट ने 14 नई घरेलू उड़ानें शुरू की। 

Jyotiraditya Scindia flags off Bhavnagar-Delhi flight, SpiceJet launches 14 new domestic flights
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 
मुख्य बातें
  • भावनगर से दिल्ली और भावनगर से मुंबई की फ्लाइट हफ्ते में 6 दिन चलेगी।
  • भावनगर से सूरत की फ्लाइट हफ्ते में 3 दिन चलेगी।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नई दिल्ली में 14 उड़ानों में से एक भावनगर-दिल्ली उड़ान को हरी झंडी दिखाई। विमानन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने शुक्रवार को ग्वालियर और भावनगर जैसे नए घरेलू गंतव्यों को जोड़ने वाली 14 नई घरेलू उड़ानें शुरू की। एक बयान में यह जानकारी दी गई। 

इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज मुझे खुशी है कि हम लोग भावनगर से दिल्ली, भावनगर से मुंबई और भावनगर से सूरत के लिए नई फ्लाइट दे रहे हैं। भावनगर से दिल्ली और भावनगर से मुंबई की फ्लाइट हफ्ते में 6 दिन चलेगी और भावनगर से सूरत की फ्लाइट हफ्ते में 3 दिन चलेगी।

स्पाइसजेट के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने एक बयान में कहा कि क्षेत्रीय संपर्क बढ़ाने और छोटे शहरों को देश के विमानन मानचित्र पर लाने की हमारी प्रतिबद्धता के तौर पर स्पाइसजेट 14 नई उड़ानें शुरू कर रही है। इसमें से भावनगर-दिल्ली, भावनगर-सूरत, ग्वालियर-जयपुर, किशनगढ़ (अजमेर)-मुंबई, पुणे-तिरुपति और वाराणसी-देहरादून की पहली उड़ानें हैं।

उन्होंने कहा कि हम भावनगर को मुंबई से भी जोड़ेंगे। भावनगर, गुजरात का छठा बड़ा शहर है, जहां स्पाइसजेट उड़ान सेवा शुरू करेगी।
इन 14 नयी उड़ानों के संचालन के लिए विमानन कंपनी अपने क्यू400 विमान का इस्तेमाल करेगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर