डॉक्टर, पुलिस और महिलाओं के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पेश की नई फाइनेंस स्कीम्स

Mahindra & Mahindra new finance schemes: लॉकडाउन के बीच ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने डॉक्टर, पुलिसकर्मियों और महिलाओ के लिए खास नई फाइनेंस स्कीम्स पेश की है।

Mahindra & Mahindra offers new finance schemes for doctors, police and women
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पेश की नई स्कीम्स 
मुख्य बातें
  • महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई फाइनेंस स्कीम्स की एक सीरीज शुरू की
  • कोरोना वारियर्स और महिला खरीदारों के लिए स्पेशल ऑफर है
  • ये फाइनेंंसिंग स्कीम्स फाइनेंसियल लचीलापन प्रदान करती हैं

मुंबई: कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन के बीच ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने नई फाइनेंस स्कीम्स की एक सीरीज शुरू की, जिसमें कोरोना वारियर्स और महिला खरीदारों के लिए स्पेशल ऑफर शामिल हैं।  जैसे कि 8-वर्षीय लोन टर्म, भुगतान पर 90 दिनों की मोरेटोरियम और 100 प्रतिशत ऑन रोड फाइनांसिंग शामिल है। कंपनी का उद्देश्य है कि ग्राहक आसानी से वाहन खरीद सके। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि ये फाइनेंंसिंग स्कीम्स फाइनेंसियल लचीलापन प्रदान करती हैं और ग्राहकों को उनकी सुविधा पर महिंद्रा वाहन मॉडल का मालिकाना हक देती हैं। इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए इन अनूठी फाइनेंसिंग स्कीम्स की शुरूआत महिंद्रा द्वारा एक और कदम है। 

एम एंड एम के सीईओ ने कहा...
एम एंड एम लिमिटेड के सीईओ (ऑटोमोटिव डीवीसीओएन) विजय नाकरा ने कहा कि हमारी सभी स्कीम्स में से एक आधार हमारे ग्राहकों को वित्तीय लचीलापन और मन की शांति प्रदान करना है, विशेष रूप से हमारे कोरोना योद्धाओं के लिए जो इस समय इस क्षेत्र में अद्वितीय सहायता प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिंद्रा ने हाल ही में अपनी सेल और सेवा दोनों में विभिन्न डिजिटल हस्तक्षेपों की घोषणा की है, ये पेशकश ग्राहकों को महिंद्रा वाहन के लिए समग्र खरीद और खुद के अनुभव प्रदान करेगी।

पुलिस कर्मी, महिलाओं को छूट
कंपनी के मुताबिक इस स्कीम में प्रोसेसिंग फी पर 50 प्रतिशत की छूट और डॉक्टरों के समुदाय के लिए अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें (buy now, pay later) भुगतान पर 90 दिन की मोरेटोरियम के साथ विकल्प, पुलिस कर्मियों के लिए हाई फंडिंग स्कीम, जबकि महिला ग्राहकों को फाइनेंसिंग कीमत पर 10 बेसिक प्वाइंट्स की छूट मिलेगी।  

अन्य कई तरह की सुविधा
ऑटो निर्माता ने ग्राहकों को BSVI-कम्प्लायंट पिकअप का मालिकाना हक देता है और BS-IV वाहन की तरह ही EMI का भुगतान करता है, जबकि एसयूवी ग्राहक भी अब वाहन का मालिक हो सकता है और 2021 से EMI का भुगतान करना शुरू कर सकता है। एक अन्य स्कीम के तहत, फाइनांस्ड वाहन के लिए कम से कम ईएमआई 1,234 रुपए प्रति लाख से शु्रू होती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर