10 मई को छह घंटों के लिए बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट, चेक करें डिटेल्स

बिजनेस
डिंपल अलावाधी
Updated May 04, 2022 | 14:06 IST

Mumbai Airport: एयरलाइंस को एक नोटिस टू एयरमेन (NOTAM) जारी किया गया है।

Mumbai chhatrapati shivaji maharaj international airport to remain shut for some hours on 10 May
10 मई को छह घंटों के लिए बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट, चेक करें डिटेल्स (Pic: iStock) 

Mumbai Airport: अगर आप 10 मई को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से ट्रैवल करने वाले हैं तो ये खबर जरूर पढ़ लें। मुंबई का छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट (CSMIA) 10 मई को कुछ घंटों के लिए बंद रहेगा। प्री-मानसून मेंटेनेंस और मरम्मत के काम के लिए इसे छह घंटों के लिए बंद किया जा रहा है।

इसकी जानकारी मुंबई छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट ने ट्वीट कर दी। CSMIA ने ट्वीट किया कि, 'प्री मानसून मेंटेनेंस और मरम्मत के कार्य के लिए मुंबई एयरपोर्ट के दोनों रनवे RWY 14/32 और 09/27 10 मई 2022 को बंद रहेंगे।

2025 में शुरू होगी दुनिया की सबसे लंबी नॉन-स्टॉप फ्लाइट, यात्रियों के लिए ऐसे होगी खास

शाम 5 बजे से दोबारा शुरू होगा परिचालन 
परिचालन सामान्य रूप से 10 मई 2022 को शाम 5 बजे से फिर से शुरू होगा। इसलिए यात्रियों से अनुरोध है कि वे 10 मई के लिए अपनी निर्धारित फ्लाइट पर अपनी संबंधित एयरलाइन की जांच कर लें। मालूम हो कि रनवे को बंद करना एक वार्षिक अभ्यास है। इससे परिचालन को बनाए रखने और यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी। सभी एयरलाइनों को पहले ही एक नोटम, यानी नोटिस टू एयरमेन जारी किया जा चुका है। 10 मई 2022 को शाम 5 बजे से दो रनवे पर मेंटेनेंस का काम पूरा हो जाएगा, जिसके बाद सामान्य परिचालन फिर से शुरू होगा।

यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट ने संबंधित एयरलाइनों के साथ 10 मई की उड़ान की जानकारी चेक करने की सलाह दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर